scriptकार की डिक्की में मिले प्लास्टिक कट्टों में क्या भरा था | What was the plastic clippings found in the car trunk | Patrika News

कार की डिक्की में मिले प्लास्टिक कट्टों में क्या भरा था

locationचित्तौड़गढ़Published: Jul 20, 2019 11:02:25 pm

Submitted by:

Vijay

चित्तौडग़ढ़. जिले के निम्बाहेड़ा में जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत सदरथाना पुलिस ने शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान एक कार से 47 किलो 600 ग्राम डोडा-चूरा जब्त कर चालक सहित तीन जनों को गिरफ्तार कर एनडीपीसी एक्ट में मामला दर्ज किया।

chittorgarh

कार की डिक्की में मिले प्लास्टिक कट्टों में क्या भरा था

आरोपियों को भेजा पुलिस रिमांड पर
चित्तौडग़ढ़. जिले के निम्बाहेड़ा में जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत सदरथाना पुलिस ने शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान एक कार से 47 किलो 600 ग्राम डोडा-चूरा जब्त कर चालक सहित तीन जनों को गिरफ्तार कर एनडीपीसी एक्ट में मामला दर्ज किया। इंचार्ज थानाधिकारी गोपालनाथ ने मय जाप्ते के चित्तौडग़ढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित अंडरब्रिज के पास अहिरपुरा में नाकाबंदी कर रहे थे। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर नीमच की और से आई एक कार को रूकने का इशारा किया तो चालक कार को आगे भगा ले गया। इस पर कार का पीछा कर रोक लिया और तलाशी ली। कार में चार प्लास्टिक के कटटे में भरा हुआ 47 किलो 600 ग्राम अवैध अफीम डोडा-चूरा पाया गया। इस पर कार सहित डोडा-चूरा जब्त कर चालक जोधपुर जिले के खेडापा थाना के सेवागांव निवासी मनोहर पुत्र हुक्माराम विश्नोई व उसके साथी जोधपुर जिले के बनाड थाना क्षेत्र के गांव नान्दडा कल्ला निवासी गणपतलाल पुत्र बाबूलाल विश्नोई व खानुराम पुत्र मेकाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।
शनिवार को तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया वहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि कार चालक जोधपुर जिले के खेडापा थाना के सेवागांव निवासी मनोहर पुत्र हुक्माराम विश्नोई व उसके साथी जोधपुर जिले के बनाड थाना क्षेत्र के गांव नान्दडा कला निवासी गणपतलाल पुत्र बाबुलाल विश्नोई व खानुराम पुत्र मेकाराम विश्नोई को शनिवार को एसीजेएम न्यायालय प्रथम में पेश किया गया। न्यायालय ने तीनों को तीन दिन के रिमंाड पर सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो