कहां पर बुकियों को किया न्यायालय में पेश

कोतवाली पुलिस ने बुधवार को एक मकान पर छापा मारकर भारत-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच पर सट्टे की बुकिंग करते गिरफ्तार किए गए पांच बुकी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया।

By: Nilesh Kumar Kathed

Published: 14 Mar 2019, 11:03 PM IST


चित्तौडग़ढ़. कोतवाली पुलिस ने बुधवार को एक मकान पर छापा मारकर भारत-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच पर सट्टे की बुकिंग करते गिरफ्तार किए गए पांच बुकी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।कोतवाली पुलिस ने एक मकान पर छापा मारकर भारत-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच पर सट्टे की बुकिंग करते पांच बुकी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से २२ हजार ७९० रूपए नकद व ५८ हजार रूपए का हिसाब जब्त किए थे। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था।
पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि क्रिकेट मैच को लेकर सट्टा चलने की शिकायतें आ रही थी। कोतवाल गजेन्द्रसिंह को इस संबंध में कार्रवाई के निर्देश दिए गए। आकाशवाणी रोड़ स्थित एक मकान में क्रिकेट का सट्टा चलने की सूचना पर उप निरीक्षक जमनालाल व पुलिस जाप्ते को मौके पर भेजा। इस टीम ने एक मकान पर छापा मारकर वहां क्रिकेट सट्टे की बुकिंग कर रहे करणी माता का खेड़ा कुंभा नगर निवासी मोहनसिंह (३२) पुत्र रामसिंह राजपूत, आयुर्वेद अस्पताल के पास किला रोड़ निवासी गजेन्द्रसिंह (३३) पुत्र सोहनसिंह डोडिया, आईटीआई के पास गंाधी नगर निवासी संदीप (३३) पुत्र पुरूषोत्तमलाल सुखवाल, बड़ी गुवाड़ी निवासी मुकेश (४८) पुत्र शिवनारायण ईनाणी व गांधी नगर निवासी नवनीत (२६) पुत्र प्रभु स्वर्णकार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से विभिन्न कंपनियों की २६ मोबाइल सिम, १९ मोबाइल जब्त किए। पुलिस ने पांचों के खिलाफ धोखाधड़ी व आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

 

 

Nilesh Kumar Kathed Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned