scriptकहां रस्सी से बंधे मगरमच्छ के साथ सेल्फी लेने की मची होड़ | Where the competition for taking selfies with a crocodile tied with r | Patrika News
चित्तौड़गढ़

कहां रस्सी से बंधे मगरमच्छ के साथ सेल्फी लेने की मची होड़

चित्तौडग़ढ़/बस्सी. कस्बे के निकट पालका गांव स्थित तेजाजी के स्थान पर शनिवार रात्रि दस फीट लम्बा एक मगरमच्छ के दिखाई देने से लोगो में दहशत फैल गई। रात का समय होने से मगरमच्छ को एक पेड़ पर रस्सी से बांधना पड़ा।

चित्तौड़गढ़Sep 08, 2019 / 11:13 pm

Vijay

chittorgarh

कहां रस्सी से बंधे मगरमच्छ के साथ सेल्फी लेने की मची होड़

चित्तौडग़ढ़/बस्सी. कस्बे के निकट पालका गांव स्थित तेजाजी के स्थान पर शनिवार रात्रि दस फीट लम्बा एक मगरमच्छ के दिखाई देने से लोगो में दहशत फैल गई। रात का समय होने से मगरमच्छ को एक पेड़ पर रस्सी से बांधना पड़ा। रविवार सुबह वनकर्मियों ने ग्रामीणो के सहयोग से मगरमच्छ को बस्सी बांध में छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि तेजादशमी के उपलक्ष्य में तेजाजी के स्थान पर जागरण चल रहा था। रात करीब एक बजे करीब ग्रामीणों की नजर रेंगते हुए मगरमच्छ पर पड़ी, इससे लोग भयभीत हो गए। उसी समय वनविभाग को सूचना दी गई, लेकिन देर तक वनकर्मियो के नहीं पहुंचने के बाद कुछ ग्रामीण बस्सी वन्यजीव अभयारण्य पहुंचे और ड्यूटी पर तैनात वनकर्मियो को लेकर आए। रात ढाई बजे ग्रामीणों व वनकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दस फीट लम्बे मगरमच्छ को रस्सी से पेड़ पर बांध दिया। रविवार सुबह बड़ी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई। मगरमच्छ को करीब से देखने व मोबाइल से सेल्फी लेने की होड़ मची रही। रविवार सुबह नौ बजे वनकर्मियों ने मगरमच्छ को ले जाकर बस्सी बांध में छोड़ दिया।

Home / Chittorgarh / कहां रस्सी से बंधे मगरमच्छ के साथ सेल्फी लेने की मची होड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो