सीए बनने वाली प्रतिभाओं का किसने किया सम्मान

सीए बनने वाली प्रतिभाओं का किसने किया सम्मान

Nilesh Kumar Kathed | Updated: 15 Aug 2019, 12:07:52 AM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की ओर से मंगलवार को घोषित सीए फाइनल के परीक्षा परिणाम में सफलता प्राप्त करने वाली चित्तौडग़ढ़ जिले की प्रतिभाओं का बुधवार शाम सीए ब्रांच की ओर से सम्मान किया गया।



चित्तौडग़ढ़. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की ओर से मंगलवार को घोषित सीए फाइनल के परीक्षा परिणाम में सफलता प्राप्त करने वाली चित्तौडग़ढ़ जिले की प्रतिभाओं का बुधवार शाम सीए ब्रांच की ओर से सम्मान किया गया। मुख्य अतिथि उद्योगपति उमरावसिंह ओस्तवाल ने अपार संभावनाओं एवं विकल्पों में से सर्वश्रेष्ठ विकल्प चुन कर सफलता प्राप्त करने वाली प्रतिभाओं को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि वर्तमान आर्थिक व ओद्योगिक परिवेश में सीए प्रोफेशन की भूमिका अहम होगी। नगर परिषद सभापति सुशील शर्मा ने सीए कोर्स को विश्व का कठिनतम कोर्स बताते हुए कहा कि देश के आर्थिक विकास में सीए की भूमिका महत्वपूर्ण है। सीए ब्राच चित्तौडग़ढ़ के अध्यक्ष नीरव दोशी ने कहा कि वर्तमान में सीए आर्थिक के साथ प्रशासनिक व वैधानिक क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। अतिथियों का स्वागत दोशी के साथ पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मूंदड़ा, आरके न्याति, मनीष छाजेड़, कोषाध्यक्ष वैभव सोमानी व उपाध्यक्ष बीके डाड ने किया।
इन प्रतिभाओं का हुआ सम्मान
समारोह में अतिथियों व सीए ब्रांच पदाधिकारियों ने सीए फाइनल में सफल चित्तौडग़ढ़ की प्रतिभाओं को सम्मानित किया। इन प्रतिभाओं में मोहित दक, हर्षित जैन, संदीप पुनिया,हर्षित दाधीच, हर्ष सरूपरिया, शुभम मूंदड़ा, प्रियांश बाबेल, निधि जैन, नितिन मरोटिया,विपुल सोमानी, परिधि पुरोहित, महावीर गदिया, प्रज्ञा जैन, शिवानी मेहता शामिल थी।
पहले ही प्रयास मे बेटियों ने पूरा किया सीए बनने का सपना
चित्तौडग़ढ़. सीए फाइनल के परिणाम में चित्तौडग़ढ़ की प्रतिभाओं ने फिर छाप छोड़ी है। जिले की कुछ बेटियां पहले ही प्रयास में सीए बनने का सपना पूरा कर स्वयं के साथ परिवार के लिए भी खुशियों के क्षण लाइ। आईसीएआई की ओर से घोषित सीए फाइनल के परिणाम में शहर की कई प्रतिभाओं ने सफलता प्राप्त की। परिणाम का सबसे सकारात्मक पक्ष ये रहा कि चित्तौैडग़ढ़ की निधि जैन, तनुप्रिया गुप्ता, निम्बाहेड़ा की तनवी वड़़ाराने पहले ही प्रयास में फाइनल के दोनो ग्र्रुपों में सफलता प्राप्त कर ली।निम्बाहेड़ा निवासी तनवी ने सीए इंटर के दोनो ग्रुप भी प्रथम प्रयास में उत्तीर्ण किए थे। वे सफलता का श्रेय सीए बन चुकी बड़ी बहन अवनी के साथ कृषि मंडी में व्यवसाय करने वाले पिता समरथ वडारा व माता मधु वड़ारा को भी देती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned