scriptकिसने कहा सकारात्मक सोच एवं सहकारिता की भावना से कोरोना का सामना | Who said Corona faced with positive thinking and cooperative spirit | Patrika News
चित्तौड़गढ़

किसने कहा सकारात्मक सोच एवं सहकारिता की भावना से कोरोना का सामना

निवर्तमान जिला कलक्टर चेतन देवडा ने कहा कि सहकारिता का मूल मंत्र ही जन विश्वनीयता समन्वय एवं सकारात्मक सोच है। इन्ही सिद्वांतो पर चलकर अरबन बैंक एवं एनसीएम सिटी ने प्रगति पथ पर अपनी राह बनायी है। ये विचार उन्होने चित्तौडग़ढ़ अरबन कोऑपरेटिव बैंक एवं एनसीएम सिटी समिती के संचालक मण्डल की संयुक्त बैठक व सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किये।

चित्तौड़गढ़Jul 11, 2020 / 10:17 pm

Nilesh Kumar Kathed

किसने कहा सकारात्मक सोच एवं सहकारिता की भावना से कोरोना का सामना

किसने कहा सकारात्मक सोच एवं सहकारिता की भावना से कोरोना का सामना

चित्तौैडग़ढ़. निवर्तमान जिला कलक्टर चेतन देवडा ने कहा कि सहकारिता का मूल मंत्र ही जन विश्वनीयता समन्वय एवं सकारात्मक सोच है। इन्ही सिद्वांतो पर चलकर अरबन बैंक एवं एनसीएम सिटी ने प्रगति पथ पर अपनी राह बनायी है। ये विचार उन्होने चित्तौडग़ढ़ अरबन कोऑपरेटिव बैंक एवं एनसीएम सिटी समिती के संचालक मण्डल की संयुक्त बैठक व सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किये।उन्होने कहा कि कोरोना महामारी में भी जन विश्वास की बदोलत ही प्रशासन को सामाजिक संस्थाओं एवं समाजसेवको के सहयोग से ही नियन्त्रण करने में सुविधा रही। यह भी सकारात्मक सोच एवं सहकारिता की भावना की ही परिणाम था।
अरबन बैंक चेयरपर्सन विमला सेठिया ने स्वागत उदबोधन में बेंक प्रगति की जानकारी दी। एनसीएम सिटी अध्यक्ष डॉ. आई एम सेठिया ने समिती के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए कहा कि ये राजस्थान में सहकारिता के माध्यम से विकास का उदाहरण है। बैंक प्रबन्ध निदेशक वन्दना वजीरानी ने स्वागत के साथ बैंक की कार्यप्रणाली से अवगत कराया। अरबन बैंक निदेशक हस्तीमल चौरडिया, रणजीतसिंह नाहर, राधेश्याम आमेरिया, बालकिशन धूत, चांदमल नन्दावत, सुनिता सिसोदिया, शान्तिलाल पुंगलिया, आदित्येन्द्र सेठिया तथा एनसीएम सिटी उपाघ्यक्ष ओमप्रकाश खटोड, मंत्री सोहनलाल तनवानी, कोषाध्यक्ष सुरेश डांगी एवं एनसीएम निदेशकगण भंवर सिंह, नरेश भडक्त्या, प्रकाश पटवारी, जमालुदीन नीलगर, मुबारिक हुसैन, नारायण जागेटिया, ऋषभ डांगी, पुष्पा डांगी, विमला नाहटा, कैलाश देवडा, सचिव रतन लाल बोहरा आदि ने देवडा का अभिनन्दन किया।संचालन बैंक की प्रबन्ध निदेषक वन्दना वजीरानी ने किया एवं आभार एनसीएम सिटी के मंत्री सोहन लाल तनवानी ने किया। चेतन देवडा के एनसीएम सिटी स्थित केशव माधव सभागार पहुचने पर बैंक के प्रबन्धक प्रशासन जे पी जोश्ी के नेतृत्व में स्टॉफ ने स्वागत किया।

Home / Chittorgarh / किसने कहा सकारात्मक सोच एवं सहकारिता की भावना से कोरोना का सामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो