scriptकिसने कहा कि मोदी की सभा में चार जिलों के लोग आएंगे | who say four district people come modi chittor meeting | Patrika News

किसने कहा कि मोदी की सभा में चार जिलों के लोग आएंगे

locationचित्तौड़गढ़Published: Apr 19, 2019 11:05:29 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रविवार को चित्तौडग़ढ़ में होने वाली सभा में चित्तौड़गढ़ के साथ उदयपुर, भीलवाड़ा और प्रतापगढ़ जिले लोग शामिल होंगे। भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि सभा में चित्तौड़गढ़ की आठों विधानसभा सीट के साथ ही भीलवाड़ा जिले की चार सीटों के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

chittorgarh

किसने कहा कि मोदी की सभा में चार जिलों के लोग आएंगे



चित्तौडग़ढ़. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रविवार को चित्तौडग़ढ़ में होने वाली सभा में चित्तौड़गढ़ के साथ उदयपुर, भीलवाड़ा और प्रतापगढ़ जिले लोग शामिल होंगे। भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि सभा में चित्तौड़गढ़ की आठों विधानसभा सीट के साथ ही भीलवाड़ा जिले की चार सीटों के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। शर्मा ने दावा किया कि मोदी की सभा में एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी रहेगी। इसके लिए तैयारियां पूरी की जा चुकी है। सभा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी मौजूद रहेंगे। इस मौके पर पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी, भाजपा लोकसभा क्षेत्र प्रभारी दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रतनलाल गाडऱी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सुधीर जैन आदि भी मौजूद थे।
हेलिपेड से सभास्थल तक किया पूर्वाभ्यास
प्रधानमंत्री के आगमन से पहले सुरक्षा इंतजामों को परखने के लिए शुक्रवार को हेलिपेड से सभास्थल तक सुरक्षा पूर्वाभ्यास किया गया। इस दौरान काफिला हेलिपेड से स्टेडियम तक पहुंचा और मार्ग में कहा क्या व्यवस्था सुधार की जरूरत है इसको भी देखा गया। पूर्वाभ्यास अतिरिक्त जिला कलक्टर मुकेश कलाल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखदेव जांगिड़ के नेतृत्व में हुआ। इसमें पुलिस व प्रशासन के अधिकारी शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो