निम्बाहेड़ा में शेखावत की प्रतिमा का अनावरण

चित्तौडग़ढ़. मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने सोमवार रात निम्बाहेड़ा के शेखावत सर्किल पर नगरपालिका द्वारा लगाई गई पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत की आदमकद प्रतिमा का रिमोट से बटन दबा अनावरण किया। तय समय से करीब ३ घंटे विलंब से हुए इस कार्यक्रम में शेखावत के दामाद एवं पूर्व मंत्री नरपतसिंह राजवी, नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, सांसद सीपी जोशी, निम्बाहेड़ा नगरपालिका अध्यक्ष कन्हैयालाल पंचोली, उपाध्यक्ष पारसमल पारख, पूर्व विधायक अशोक नवलखा, अभिमन्युसिंह राजवी सहित कई जनप्रतिनिधि व भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे। जनसंवाद समाप्त होने के बाद हुए इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजवी सहित शेखावत से जुड़े रहे कई लोग शाम ६ बजे ही वहां पहुंच गए थे। लोग निम्बाहेड़ा से जुड़ी दिवंगत शेखावत की स्मृतियों की चर्चा करते रहे। राजे ने शेखावत की प्रतिमा का अनावरण करने से पहले राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ौली चौराहे के निकट वसुन्धरा विहार में नवनिर्मित राजमाता स्मृति उद्यान में विजियाराजे सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण भी किया।
निम्बाहेड़ा में लगी पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत की आदमकद प्रतिमा।
निम्बाहेड़ा में लगी पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत की आदमकद प्रतिमा का रिमोट दबा अनावरण करती मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे।
निम्बाहेड़ा में लगी पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत की आदमकद प्रतिमा अनावरण समारोह में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का स्वागत करते कार्यकर्ता।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned