scriptबेटे-बेटी पर चाकू से वार कर आखिर क्यों पी लिया उसने विषाक्त | Why did he drink poison after atteck with knife on son and daughter | Patrika News
चित्तौड़गढ़

बेटे-बेटी पर चाकू से वार कर आखिर क्यों पी लिया उसने विषाक्त

निम्बाहेड़ा की ग्राम पंचायत बड़ोलीघाटा के साकलों का खेड़ा में शनिवार सुबह पारिवारिक कलह के कारण पिता ने अपने पुत्र और पुत्री पर चाकू से वार कर घायल करने के बाद स्वयं ने विषाक्त का सेवन कर लिया।

चित्तौड़गढ़Jun 15, 2019 / 10:22 pm

jitender saran

chittorgarh

बेटे-बेटी पर चाकू से वार कर आखिर क्यों पी लिया उसने विषाक्त

बड़ोलीघाटा के साकलों का खेड़ा गांव की घटना
चित्तौडग़ढ़. निम्बाहेड़ा की ग्राम पंचायत बड़ोलीघाटा के साकलों का खेड़ा में शनिवार सुबह पारिवारिक कलह के कारण पिता ने अपने पुत्र और पुत्री पर चाकू से वार कर घायल करने के बाद स्वयं ने विषाक्त का सेवन कर लिया।
पुलिस के अनुसार गांव के धर्मसिंह पुत्र रायचन्द जाट (47) ने घर में पारिवारिक कलह के दौरान 22 वर्षीय पुत्र अंकित के सिर व कंधे पर व 20 वर्षीय पुत्री चित्रा के दोनों हाथों व ठोडी पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद रायचन्द ने विषाक्त सेवन कर लिया। बीच बचाव करने आई पत्नी राजीबाई की अंगुली पर भी चाकू से मामूली चोट लगी। शोर सुनकर आस पड़ौस के लोग मौके पर पहुंचे व घायल भाई-बहन व धर्मसिंह को उप जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां घायल भाई बहन का उपचार किया गया। धर्मसिंह की गंभीर अवस्था के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रैफर कर दिया। सूचना पर कोतवाली थाने के एएसआई हरीराम अस्पताल पहुंचे एवं घटना की जानकरी लेकर मामला दर्ज कर लिया।

Home / Chittorgarh / बेटे-बेटी पर चाकू से वार कर आखिर क्यों पी लिया उसने विषाक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो