कंटेनर में क्यों कर रखे थे दो पार्टिशन

कंटेनर में क्यों कर रखे थे दो पार्टिशन

Vijay | Updated: 11 Jul 2019, 10:18:50 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

चित्तौडग़ढ़. जिले के गंगरार में पुलिस ने भीलवाड़ा-चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर जोजरों का खेड़ा के पास खड़े एक कंटेनर से ५५ गोवंश बरामद किए। कार्यवाहक थानाधिकारी भैरूलाल जाट ने बताया कि बुधवार रात्रि गश्त के दौरान जिला कन्ट्रोल रूम से टोलनाका के समीप चितौडग़ढ़ की ओर कन्टेनर में गोवंश ले जाने की सूचना मिली।

कंटेनर में ठूंस-ठूंस कर भरे थे 55 गोवंश
चित्तौडग़ढ़. जिले के गंगरार में पुलिस ने भीलवाड़ा-चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर जोजरों का खेड़ा के पास खड़े एक कंटेनर से ५५ गोवंश बरामद किए। कार्यवाहक थानाधिकारी भैरूलाल जाट ने बताया कि बुधवार रात्रि गश्त के दौरान जिला कन्ट्रोल रूम से टोलनाका के समीप चितौडग़ढ़ की ओर कन्टेनर में गोवंश ले जाने की सूचना मिली। पुलिस टोलनाका के समीप जोजरों का खेड़ा पहुंची। वहां देवनारायण मंदिर के समीप एक कन्टेनर खड़ा पाया गया उसमें चालक नहीं था। कंटेनर में ठूंस-ठूंस कर गाय के बछड़े व बैल भरे हुए थे।
थानाधिकारी जाट ने बताया कि कन्टेनर में दो पार्टिशन में ऊपर से नीचे तक गाय के बछड़े व बैल ठंूस ठंूस कर भरे पाए गए। कंटेनर को पवनसुत गोशाला भिजवाया गया। ५५ गोवंश के पैर रस्से से बंधे थे, उन्हें खोलकर नीचे उतारा गया। पुलिस ने गोवंश गोशाला को सौंपना चाहा लेकिन प्रबन्धक सत्यनारायण शर्मा ने सरकार से अनुदान राशि प्राप्त नहीं होने के कारण व्यस्था जुटा पाने में असमर्थता जताई। मौके पर पहुंचे उपखण्ड अधिकारी धर्मराज गुर्जर, तहसीलदार ओमपालसिंह चारण एवं वृताधिकारी अशोक कुमार ने प्रबन्धन से समझाइश की। उपखण्ड अधिकारी ने जनवरी २०१९ से रुकी हुई अनुदान राशि का भुगतान शीघ्र कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद गोवंश गोशाला को सौंप दिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में कन्टेनर को जब्त कर लिया और अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned