नहीं सहेंगे अस्मिता से खिलवाड़, दोषियों को मिले फांसी

तेलगांना में एक पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद जिंदा जला देने एवं राज्य में टोंक जिले के खेड़ली गांव में छात्रा से बलात्कार की घटना से समाज के हर वर्ग में आक्रोश देखने को मिल रहा है। चित्तौडग़ढ़ में भी कलक्ट्रेट चौराहे पर विभिन्न संगठनों ने प्रदर्शन किए एवं बेटियों की अस्मिता से खिलवाड़ करने वाले अपराधियों के लिए फांसी की सजा मांगी। विद्यार्थी परिषद की राजकीय गल्र्स पीजी कॉलेज इकाई की छात्राओं ने कलेक्ट्री चौराहे पर प्रदर्शन कर छात्राओं से बलात्कार व महिला उत्पीडऩ की बढ़ती घटनाओं पर

By: jitender saran

Updated: 03 Dec 2019, 03:01 PM IST

चित्तौडग़ढ़.
छात्रसंघ अध्यक्ष राधा वैष्णव ने बताया कि देशभर में अभी हाल ही में कई दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ चुकी है। कई घटनाओं में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से भी अपराधियों के हौंसले बुलंद होते है। विद्यार्थी परिषद कॉलेज इकाई ने ऐसी घटनाओं के आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग की। इस दौरान छात्रसंघ महासचिव किरण कुंवर राणावत, ट्विंकल कुमारी,सयुंक्त सचिव अंजलि शर्मा, पायल पटवा, नेहा कुमारी, मधुबाला लौहार सहित कई छात्राएं मौजूद थी। शहर के महाराणा कॉचिंग सेन्टर की छात्राओं ने टोंक के खेड़ली में छात्रा के साथ बलात्कार में शामिल अपराधियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। सेन्टर प्रमुख वकिल बंजारा ने बताया कि तेलंगाना में बलात्कार के बाद जिंदा जलाई गई पशु चिकित्सक के मामले में अपराधियों को सख्त सजा देने की मांग भी की गई। ज्ञापन में बेटियों में असुरक्षा का भय दूर करने एवं अपराधियों को शीघ्र सजा दिलवाने की मांग की गई।
निम्बाहेड़ा. शमशाबाद में महिला चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार एवं निर्मम हत्या के विरोध एवं हत्यारो को मृत्यु दण्ड देने की मांग को लेकर श्री मातेश्वरी मानव सेवा संस्थान एवं सर्राफा संघ ने ज्ञापन तहसीलदार प्रभुलाल मेघवाल को सौंपा। इस अवसर पर सेवा संस्थान के अध्यक्ष पुष्कर सोनी, लोकेश टेलर, हरिसिंह बोडाणा, नाथू लाल मोरवार, सूरज सोनी, सोहन कुमावत, रमेश भराडिया, राम सहाय काबरा, गोविन्द कुमावत, भूपेंद्र कुमावत, गुणवन्त शर्मा, कैलाश शर्मा, दिलिप भराडिया, दिनेश पहाडिया एवं सर्राफा संघ अध्यक्ष मनोज सोनी, गोपाल सोनी, रणजीत मोदी, कुलदीप नाहर, मनीष सोनी, संजय सोनी, सत्यनारायण सोनी, कमल सोनी, राहूल नागोरी, बालकिशन सोनी ने दोषियों को मृत्यु दण्ड की मांग की।
एनएसयूआई एवं सेवादल ने दिया ज्ञापन
एनएसयूआई एवं सेवादल द्वारा देश में बढ़ते हुए दुष्कर्म की घटना को रोकने के लिए एवं आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए राष्ट्रपति को जिला कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन सौप कर कार्रवाई की मांग की एवं केडल जलाकर हैदराबाद की रेप पीडिता को श्रंद्वाजलि अर्पित की। एनएसयूआई के रविन्द्रनाथ योगी ने बताया कि एनएसयूआई के शिवराज सिंह चारण, पूर्व एनएसयूआई प्रदेश संयोजक दीपक सिंह राठौड एवं सेवादल जिला मुख्य संगठक आशाराम गाडरी के नेतृत्व में जिला कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन सौप कर फास्टटेक कोर्ट के माध्यम से त्वरित सुनवाई एवं बलात्कारियों को फांसी की सजा की मांग की।

jitender saran Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned