scriptकोरोना से कांग्रेस पार्षद की माता सहित दो की मृत्यु | wo including mother of Congress councilor died from Corona | Patrika News
चित्तौड़गढ़

कोरोना से कांग्रेस पार्षद की माता सहित दो की मृत्यु

चित्तौडग़ढ़. चित्तौडग़ढ़ जिले में कोरोना संक्रमण दिनों दिन घातक होता जा रहा है। इससे मरने वालों को आंकड़ा बढ़कर अब ११ तक पहुंच गया है। बीती रात को कोरोना संक्रमण से यहां अशोक नगर में रहने वाले एक कांग्रेस के वरिष्ठ पार्षद की माता सहित दो लोगों की मौत हो गई।

चित्तौड़गढ़Aug 12, 2020 / 10:18 pm

Avinash Chaturvedi

कोरोना से कांग्रेस पार्षद की माता सहित दो की मृत्यु

कोरोना से कांग्रेस पार्षद की माता सहित दो की मृत्यु

चित्तौडग़ढ़. चित्तौडग़ढ़ जिले में कोरोना संक्रमण दिनों दिन घातक होता जा रहा है। इससे मरने वालों को आंकड़ा बढ़कर अब ११ तक पहुंच गया है। बीती रात को कोरोना संक्रमण से यहां अशोक नगर में रहने वाले एक कांग्रेस के वरिष्ठ पार्षद की माता सहित दो लोगों की मौत हो गई। हाला कि इनमें एक की पॉजिटिव रिपोर्ट रोगी के मरने के बाद पॉजिटिव आई है। वहीं बुधवार रात को कांग्रेस पार्षद सहित जिले में ३३ नए कोरोना संक्रमित मिले है। इनमें से ११ राशमी १० चित्तौडग़ढ़, ९ निम्बाहेड़ा एवं तीन भदेसर क्षेत्र के बताए जा रहे ।
चित्तौडग़ढ़ के अशोक नगर में रहने वाले कांग्रेस पार्षद की माता, पत्नी एवं पुत्र मंगलवार को चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसमें से पार्षद की माता की तबीयत बिगडऩे पर उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर पार्षद की माता रामकन्या (७६) पत्नी मदन लाल तबीयत बिगडऩे पर उन्हें भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया था। जहां से रात को भीलवाड़ा ले जाते समय मेडीखेड़ा फाटक के पास ही दम तोड़ दिया। बाद में शव को वापस चित्तौडग़ढ़ लाया गया। सुबह नगर परिषद की देखरेख कोविड-१९ की गाइडलाइन के तहत शहर के मोक्ष धाम में अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूर्ण करवाई गई। बताया जा रहा है कि कोरोना के अलावा रामकन्या शुगर, बीपी, हार्ट आदि रोगों से भी ग्रसित थी। वहीं
मौत के बाद आई पॉजिटिव रिपेार्ट
वहीं गांधी नगर कच्ची बस्ती के एक व्यक्ति जय प्रकाश शर्मा पुत्र भानू प्रकाश की तबीयत खराब होने पर पहले इसे शहर के गांधीनगर में एक निजी अस्पताल में उपचार करा रहा था। वहां पर श्वासं लेने पर तकलीफ होने पर उसे उदयपुर रोड स्थितएक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकितसकों को कोरोना के रोगी का संदेह होने पर उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां पर मंगलवार को उसका सैम्पल लिया गया। रिपोर्ट आने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद उसका शव को डी फ्रिज में रखवाया गया। बुधवार रात को उसकी रिपेार्अ पॉजिटिव आई है।
रात को हुआ विस्फोट ३३ ना संक्रमित मिले
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार रात को जारी जांच रिपोर्ट में ३३ नए कोरोना संक्रमित मिले है। इनमें से दस शहरी क्षेत्र के है। वहीं ११ राशमी, ९ निम्बाहेड़ा एवं तीन भदेसर के है। शहर के कांग्रेस पार्षद भी पॉजिटिव पाया गया है। पार्षद की माताजी की मंगलवार रात को ही कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। वहीं शहर के गांधी नगर में चार नए संक्रमित मिले है। इसके अलावा सेहनवा में एक, कनेरा में एक, चंदेरिया में एक एवं सेतीं में एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं राशमी सामान्य चिकित्सालय में 52 सैंपल लिए गए उनकी रिपोर्ट देर शाम तक आई इसमें 11 पॉजिटिव पाए गए इनमें पहले एक पूर्व मरीज के परिवार से भी शामिल है बाकी आस-पड़ोस के कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। वहीं निम्बाहेड़ा में भी ९ पॉजिटिव मिले है इनमें से ५ लोग खुशीनगर के है। एक आरके कॉलोनी, एक सविता कॉलोनी एवं एक श्रीनाथ नगर का व्यक्ति शाममिल है।

Home / Chittorgarh / कोरोना से कांग्रेस पार्षद की माता सहित दो की मृत्यु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो