scriptपत्नी से विवाद के बाद फंदे पर लटका युवक, गंभीर हालत में भर्ती | Young man hanged on a trap after a dispute with his wife, admitted in | Patrika News
चित्तौड़गढ़

पत्नी से विवाद के बाद फंदे पर लटका युवक, गंभीर हालत में भर्ती

सिंगोली थानान्तर्गत अरनेड़ गांव में शनिवार को किसी बात को लेकर पत्नी से हुए विवाद के बाद एक युवक ने फंदे पर लटककर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन समय रहते मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे फंदे से उतार कर गंभीरावस्था में सांवलिया जी अस्पताल में भर्ती कराया है।

चित्तौड़गढ़Jul 21, 2019 / 12:08 am

jitender saran

chittorgarh

पत्नी से विवाद के बाद फंदे पर लटका युवक, गंभीर हालत में भर्ती

-सिंगोली थाना क्षेत्र के अरनेड़ गांव की घटना
चित्तौडग़ढ़
सिंगोली थानान्तर्गत अरनेड़ गांव में शनिवार को किसी बात को लेकर पत्नी से हुए विवाद के बाद एक युवक ने फंदे पर लटककर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन समय रहते मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे फंदे से उतार कर गंभीरावस्था में सांवलिया जी अस्पताल में भर्ती कराया है। अरनेड़ निवासी मीठूसिंह राजपूत ने बताया कि उसके पैंतीस वर्षीय पुत्र मांगूसिंह का विवाह इसी साल आखातीज पर हुआ था। शनिवार को मांगूसिंह व उसकी पत्नी घर में अकेले थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इससे क्षुब्ध होकर मांगूसिंह ने मकान के कमरे में कड़े पर रस्सी बांधकर फंदे पर लटक गया। इसकी जानकारी मिलने पर उसके पिता व अन्य परिजन घर पहुंचे और उसे फंदे से उतारकर बेगंूं अस्पताल ले गए, जहां से उसे रैफर कर दिया। बाद में उसे यहां सांवलिया जी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो