scriptपति को नौकरी से निकालने की धमकी देकर 27 साल की विवाहिता से बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो | 27 Year Old Married Woman Raped in Churu, Rajasthan | Patrika News

पति को नौकरी से निकालने की धमकी देकर 27 साल की विवाहिता से बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो

locationचुरूPublished: Oct 08, 2019 02:47:49 pm

Submitted by:

dinesh

Married Woman Raped: 27 साल की विवाहिता से दुष्कर्म ( Rape in Rajasthan ) कर उसका अश्लील वीडियो ( Video ) बनाने का मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पीडि़ता के अनुसार आरोपी ने उसके पति को नौकरी से निकाल देने की धमकी देकर अपने दो सहयोगियों के साथ उससे दुष्कर्म किया…

affair.jpg
चूरू। राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर थाने में विवाहिता से दुष्कर्म ( Married Woman Raped ) करने का मामला सामने आया है। 27 साल की विवाहिता से दुष्कर्म ( Rape in Rajasthan ) कर उसका अश्लील वीडियो ( Video ) बनाने का मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पीडि़ता के अनुसार आरोपी ने उसके पति को नौकरी से निकाल देने की धमकी देकर अपने दो सहयोगियों के साथ उससे दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीडि़ता की वीडियो क्लिप भी बना ली।
रेप का शिकार हुई पीडि़ता ने सरदारशहर थाने में बनवारीलाल, शिवभगवान और मांगीलाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके बाद पीडि़ता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। रेप पीडि़ता के पति ने बताया कि वह रोडवेज की अनुबन्धित बस का ड्राइवर है और रेप का आरोपी बनवारीलाल ही उसका मालिक है।
मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों का पीडि़ता के घर आना जाना है। 28 सितम्बर को नया मकान दिखाने के बहाने से शिवभगवान और मांगीलाल पीडि़ता को आरोपी के घर ले गए। आरोप है कि बनवारीलाल ने पीडि़ता के पति को नौकरी से निकाल देने और जान से मरवा देने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
वहीं एक और दूसरे मामले में डूंगरपुर शहर के तहसील चौराहा से नाबालिग लडक़ी का अपहरण करने तथा बंधक बनाकर चार युवकों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर चारों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय लडक़ी अहमदाबाद में काम करती थी। शनिवार को वह जीप में बैठकर गांव आने के निकली थी। रास्ते में उसके परिचित सुन्दरपुर निवासी अनिल पदमात मीणा ने उसे थाणा बस स्टैंड पर उतरने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया और फोन भी बंद कर दिया। दोपहर तीन बजे किशोरी तहसील चौराहे पर उतरी और गांव जाने के लिए गाड़ी का इंतजार करने लगी। तभी बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर अनिल व उसका दोस्त राहुल आए और किशोरी को घर छोडऩे का कहते हुए मोटरसाइकलि पर बिठा लिया। घर ले जाने के बजाए उसे सुंदरपुर गांव ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। वहां उन्होंने उससे बारी-बारी से बलात्कार किया। देर रात को किशोरी को गांव में गरबा मण्डल में भी ले गए तथा दूर खड़ा रखा। कुछ ही देर में आरोपितों में आपस में झगड़ा हो गया तो वे वापस किशोरी को कमरे में लेकर आए और अनिल, राहुल, अल्पेश व छोटू उर्फ रोहित ने फिर बलात्कार किया।
फोटो प्रतीकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो