script2568 लीटर मिलावटी डीजल सहित एक जीप, ड्रम जप्त | A jeep, drum with 2568 liters of adulterated diesel seized | Patrika News

2568 लीटर मिलावटी डीजल सहित एक जीप, ड्रम जप्त

locationचुरूPublished: Oct 24, 2021 12:52:43 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

क्षेत्र के गांव पूनसीसर में शुक्रवार रात पुलिस ने गश्त के दौरान मिली सूचना पर मिलावटी एवं अवैध डीजल बिक्री के विरूद्ध कार्रवाई की।

2568 लीटर मिलावटी डीजल सहित एक जीप, ड्रम जप्त

2568 लीटर मिलावटी डीजल सहित एक जीप, ड्रम जप्त

साहवा. क्षेत्र के गांव पूनसीसर में शुक्रवार रात पुलिस ने गश्त के दौरान मिली सूचना पर मिलावटी एवं अवैध डीजल बिक्री के विरूद्ध कार्रवाई की। थानाधिकारी सुरेशकुमार ने बताया कि हैडकांस्टेबल हनुमानसिंह, कांस्टेबल मुकेशकुमार, प्रमेादकुमार, राकेशकुमार गोदारा आदि ने गांव पूनसीसर में हरियाणा से अवैद्य रूप से डीजल लाकर उसमें मिलावट करने वालों पर कार्रवाई की। सप्लाई के लिए मौके पर मिली जीप, मिलावटी व अवैध डीजल से भरे ड्रम, तेल मापने के डिब्बे सहित हुकमाराम निवासी पूनसीसर व धर्मपाल उर्फ भादर निवासी ढाणी रायकान नोहर को हिरासत में लेकर रसद विभाग को सूचित किया। कार्रवाई में संजय छींपा सहायक प्रशासनिक अधिकारी तारानगर व रामनारायण एएसआई साहवा शामिल रहे। इस पर शनिवार सुबह तारानगर तहसीलदार शेंरसिंह राठौड़ व प्रवर्तन निरीक्षक तारानगर कृष्णकुमार ने मौके पर पहुंचकर भंवरलाल निवासी पूनसीसर के गोदाम में मिले उक्त डीजल के भरे ड्रमों से नमूने लेकर जीप व गोदाम में करीब 1 दर्जन ड्रमों में भरा मिला 2568 लीटर उक्त डीजल सील कर आरोपितों पर कार्रवाई की। वहीं 8 ड्रमों भरी हुई एक जीप, गोदाम में डीजल से भरे तथा खाली मिले प्लास्टिक के ड्रम, डीजल भरने के उपयोग में ली एक हजार लीटर क्षमता की एक प्लास्टिक की टंकी, डीजल मापने के 3 बर्तन आदि सामान जप्त कर आरोपित लोगों के विरूद्ध अवैध डीजल बिक्री, परिवहन व मिलावट आदि का मुकदमा दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि भंवरलाल के विरूद्ध गत वर्ष 27-28 दिसम्बर को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अवैद्य व मिलावटी डीजल की बड़ी खेप पकड़ी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो