दलित युवक के गले में रस्सी बांधकर घसीटा

भानीपुरा थाने में सरदारशहर विधायक के भाई व पूर्व सरपंच श्यामलाल शर्मा सहित आठ के खिलाफ रस्सी डालकर घसीटने व पेड़ से बांधकर मारपीट कर लोहे के गर्म सरियों से दागने का मामला दर्ज कराया है।

By: Madhusudan Sharma

Published: 19 Mar 2020, 11:03 AM IST

सरदारशहर. बीदासर के गांव घंटियाल में तलाक नहीं देने से नाराज पति, ससुर व देवर के विवाहिता को बंधक बनाकर आठ दिन तक गर्म लोहे के सरियों से गुप्तांग सहित शरीर के अन्य अंगों को दागने का मामला अभी पूरी तरह शांत नहीं हुआ है कि एक युवक की मां ने भानीपुरा थाने में सरदारशहर विधायक के भाई व पूर्व सरपंच श्यामलाल शर्मा सहित आठ के खिलाफ रस्सी डालकर घसीटने व पेड़ से बांधकर मारपीट कर लोहे के गर्म सरियों से दागने का मामला दर्ज कराया है। घायल युवक का चूरू के डीबीएच में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार पीडि़त की मां पाण्डुसर निवासी विनोद देवी मेघवाल ने मामला दर्ज कराया कि उसका पीहर जैतसीसर गांव में है। उसका भाई गांव की रोही में ढाणी में रहता है। वह पुत्र अशोक के साथ जैतसीसर में आई हुई थी। सोमवार को परिवार के लोग कल्याणपुरा बारात में गए हुए थे। शाम 5 बजे अशोक गांव जैतसीसर से सब्जी लेकर ढाणी में बने पीडि़ता के भाई के मकान की तरफ आ रहा था। ईंट भट्टे के पास पहुंचा तो विधायक भंवरलाल शर्मा के भाई एवं पूर्व सरपंच श्यामलाल शर्मा, दौलाराम, भागाराम, रमेश कुमार, छगनलाल, महेन्द्र, प्रकाश, भूपाराम मेघवाल हथियारों से लैस होकर पहुंचे। पहले उससे मारपीट की। गले में रस्सी बांधकर घसीटा। गांव की गुवाड़ में ले गए। यहां खेजड़ी के पेड़ के बांध शरीर को गर्म लोहे के सरियों से दागा।

इनका कहना है
&मंगलवार शाम को उप सरपंच का फोन आया कि गुवाड़ में एक लड़के को पेड़ के बांध रखा है तथा लोग उपस्थित है। वह तुरंत जाकर युवक को पानी पिलाया तथा भानीपुरा पुलिस को सूचना दी। सूचना पर भानीपुरा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को अपनी गाड़ी में बैठाने से मना किया तो वह स्वयं की गाड़ी में बैठाकर घायल युवक को गांव के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। राजनैतिक द्वेषता के कारण झूठा आरोप लगाया जा रहा है।
श्यामलाल शर्मा, पूर्व सरपंच।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned