ACCIDENT:हादसों में गई तीन की जान, एक घायल

भानीपुरा थाने के पास शुक्रवार को सुबह जीप की टक्कर से एक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पिचकराईताल निवासी मांगीलाल सीवर पराली लेकर आ रहे थे कि भानीपुरा गांव के पास एक होटल में चाय पीने के लिए उतरे तो तेज गति से आ रहे जीप चालक ने टक्कर मारी दी।

सरदारशहर. भानीपुरा थाने के पास शुक्रवार को सुबह जीप की टक्कर से एक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पिचकराईताल निवासी मांगीलाल सीवर पराली लेकर आ रहे थे कि भानीपुरा गांव के पास एक होटल में चाय पीने के लिए उतरे तो तेज गति से आ रहे जीप चालक ने टक्कर मारी दी। मांगीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। चालक टक्कर मारने के बाद जीप सहित फरार हो गया। तीन भाइयों में सबसे बड़ा मांगीलाल का परिवार खेती का कार्य करता है। इसी प्रकार फोगां गांव में शुक्रवार को शाम कैंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। आसुसर निवासी दिलीपसिंह 20 बाइक में सवार होकर फोगां आ रहे थे कि सामने से आ रही कैंपर से भिड़ंत हो गई। जिसके कारण बाइक सवार दलीपसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। यहां से गुजर रहे लोगों ने घायल दिलीपसिंह को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। भिड़ंत के बाद कैंपर चालक कैंपर सहित फरार हो गया। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ। दो दिन पहले दलीप के बड़े भाई की शादी हुई थी।

जसवंतगढ़. डाबड़ी सड़क मार्ग पर स्थित नागौर-सालासर हाईवे के पुलिया के पास शुक्रवार को सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की हुई भिड़ंत में एक की मौत हो गई, व एक घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज हुई कि दोनों ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।एक में चावल की भूसी व दूसरे में टमाटर भरे हुए थे। थानाधिकारी सुमन चौधरी ने बताया कि नागौर सालासर हाईवे पर शुक्रवार को सुबह एक ट्रक लाडनूं से सालासर की तरफ व दूसरा ट्रक सालासर से लाडनूं की तरफ जा रहा था। दोनों में भिड़न्त हो गई। हादसे में ट्रक में सवार बलिन्दर सिंह निवासी केथल हरियाणा की मौत हो गई। पवन कुमार निवासी माजरानन्द हरियाणा घायल हो गया। मृतक का लाडनूं में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सांैप दिया। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned