scriptखेत से घास लाने गई विवाहिता से बलात्कार, जब भी अकेली मिलती करता था Rape | Acid Attack in Rajasthan : Acid Attack on Married Woman After Rape | Patrika News

खेत से घास लाने गई विवाहिता से बलात्कार, जब भी अकेली मिलती करता था Rape

locationचुरूPublished: Jun 21, 2019 11:04:50 am

Submitted by:

dinesh

Acid Attack in Rajasthan : विवाहिता ने बलात्कार ( Married Woman Rape ) करने तथा विरोध करने पर तेजाब ( Acid Attack ) डालने का मामला दर्ज करवाया है…

rape
चूरू।

राजस्थान को शर्मसार करने वाली घटनाएं रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। प्रदेश में चूरू से बलात्कार की घटना और विरोध पर तेजाब फेंकने ( Acid attack in rajasthan ) का मामला सामने आया है। सादुलपुर क्षेत्र की एक विवाहिता ने बलात्कार ( Married Woman Rape ) करने तथा विरोध करने पर तेजाब ( Acid Attack ) डालने का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने रिपार्ट में बताया 20 अगस्त 2018 को खेत से घास लाने गई थी तभी वहां आरोपी महेंद्र ने अकेली देखकर उसके साथ बलात्कार ( Rape ) किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
जब भी अकेली मिलती करता बलात्कार
रेप पीडि़ता ने बताया कि रेप करने के बाद उसकी हैवानियत और बढ़ गई। अब जब भी वह अकेली खेत पर जाती तो उसे डरा-धमकाकर उसके साथ बलात्कार करता। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देता। 19 जून 2019 की सुबह जब वह पशुओं को चारा डालने गई, तो आरोपी ने उस पर तेजाब डाल दिया। जिससे उसकी साड़ी जल गई।
जेठानी के भाई ने किया बलात्कार
वहीं चूरू के राजलदेसर में एक विवाहिता ने जेठानी के भाई के खिलाफ धमकी देकर बलात्कार करने व अश्लील फोटो वायरल ( Video Viral ) करने की धमकी देकर रुपए ऐंठने का मामला दर्ज करवाया है।

इधर जैसलमेर गुरुवार को अलग-अलग 2 थानों में बलात्कार ( Rape Case ) के 2 मामले दर्ज करवाए गए हैं। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि 18 जून को वह घर पर अकेली थी। शैतानसिंह उसके घर आया व उसकी 2 वर्षीय पुत्री को मारने की धमकी देकर उसने बलात्कार किया। वहीं, एक अन्य मामले में एक महिला ने चार माह पहले बलात्कार कर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया। झुंझुनूं के थाने में एक महिला ने 2 साल से यौन शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मेड़ता सिटी में एक महिला ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताडि़त कर घर से बाहर निकालने के साथ ही पति पर 12 साल की बेटी से बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला दर्ज करवाया है। अलवर के भिवाड़ी में 15 साल की किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इसी तरह बीकानेर के पांचू थाना क्षेत्र में एक साल पहले बेटे को जान से मारने की धमकी देकर एक व्यक्ति ने विवाहिता के साथ बलात्कार किया। पीडि़ता पति के साथ एसपी के समक्ष पेश हुई और परिवाद देकर घटना के बारे में बताया। सीकर में नाबालिग ने बलात्कार के बाद एक बच्चे को जन्म दिया है। वहीं पिलानी में सीरी संस्थान में कार्यरत वरिष्ठ वैज्ञानिक अविनाश पर एक विदेशी महिला ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है।
फोटो प्रतीकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो