scriptAgneepath army recruitment, more than 1 dozen arrested | churu Agneepath news: अग्निपथ सेना भर्ती, 1 दर्जन से अधिक गिरफ्तार | Patrika News

churu Agneepath news: अग्निपथ सेना भर्ती, 1 दर्जन से अधिक गिरफ्तार

churu Agneepath news: मिनी सचिवालय में प्रदर्शन समाप्त होने प्रदर्शनकारी वापस चले गए तो कुछ युवक बस स्टैंड पहुंच गए वहां पर हंगामा खड़ा कर दिया।

चुरू

Published: June 19, 2022 12:05:12 pm

churu Agneepath news: अग्निपथ सेना भर्ती, 1 दर्जन से अधिक गिरफ्तार
चूरू, भारतीय सेना की अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर सादुलपुर में युवाओं ने जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया तथा राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। वही प्रदर्शन के दौरान कुछ लोगों ने स्थिति को बिगाड़ने का भी प्रयास किया जिस पर पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा 17 जून को सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट लगाए जाने के बाद तथा पड़ोसी राज्य हरियाणा में रेल रोकने आदि की घटना के बाद पुलिस शहर में चाक-चौबंद नजर आई।
churu  Agneepath news:  अग्निपथ सेना भर्ती, 1 दर्जन से अधिक गिरफ्तार
churu Agneepath news: अग्निपथ सेना भर्ती, 1 दर्जन से अधिक गिरफ्तार
मिनी सचिवालय में प्रदर्शन समाप्त होने प्रदर्शनकारी वापस चले गए तो कुछ युवक बस स्टैंड पहुंच गए वहां पर हंगामा खड़ा कर दिया। तथा बस स्टैंड के मूख्य द्वार के सामने इकट्ठा हो गए सूचना पर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार बलौदा जाप्ते के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे तथा युवकों को समझाने का प्रयास किया। फिर भी युवकों ने हटने का नाम नहीं लिया तो पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में एक दर्जन से अधिक युवकों को गिरफ्तार कर लिया। वही सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट वायरल होने के बाद थाना अधिकारी कृष्ण कुमार बड़ौदा के नेतृत्व में पुलिस दल शहर में दिन भर चाक चौबंद रहा। डीएसपी बृजमोहन ओसवाल पुलिस दल के साथ रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहे।
मुख्य खेल मैदान से शरू हुआ जुलूस

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के मुख्य खेल मैदान में सुबह दस बजे लगभग सैकड़ों युवा इकट्ठे हुए बाद में जुलूस के रूप में शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए मिनी सचिवालय पहुंचे इस अवसर पर कांग्रेसी युवा नेता कुलदीप पुनिया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य युवाओं की हितों की रक्षा करना है हम किसी प्रकार की है शांति या उपद्रव करना नहीं है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट से युवा बचे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मांगों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से अपनी ताकत दिखाना ही वास्तविक लोकतंत्र है। बाद में पूनिया के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया तथा प्रदर्शन समाप्त हो गया।
संदिग्धों से पूछताछ

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोके जाने ओर हंगामा करने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई, इस पर आरपीएफ पुलिस के अधिकारी कांस्टेबल तैनात रहे। इसके डीएसपी बृजमोहन असवाल ने संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी की हरियाणा क्षेत्र में रेलों को रोके जाने के कारण कुछ रेलगाड़ियां विलंब से आई तथा यात्री परेशान भी रहे लेकिन स्थिति हमेशा की तरह सामान्य रही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.