अजय जैतपुरा हत्याकांड में आई बड़ी खबर, सबको था इसका कई दिनों से इन्तजार

हरियाणा की बहल पुलिस ने आरोपित को 18 अप्रेल को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया था।

By: vishwanath saini

Published: 16 May 2018, 03:34 PM IST

सादुलपुर. चार माह पूर्व मिनी सचिवालय परिसर में अंधाधुध फायरिंग करने तथा हमीरवास थाने के एचएस अजय जैतपुरा की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को मामले में नामजद शातिर आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि मामले में नामजद आरोपित हरियाणा के गांव सोरड़ा जदी मुडासिया निवासी बिट्टू उर्फ मिंटू को हरियाणा के भिवानी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपित को बुधवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लेंगे।


मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित हरियाणा का शातिर आरोपित है तथा हरियाणा एवं राजस्थान में अनेक मामले में विभिन्न धाराओं में दर्ज हैं। गौरतलब है कि 17 जनवरी 2018 को आरोपित ने अपने साथियों के साथ न्यायालय में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की एवं अजय जैतपुरा की हत्या कर दी। हरियाणा की बहल पुलिस ने आरोपित को 18 अप्रेल को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया था। बहल पुलिस ने आरोपित गांव सोरड़ा जदी मुडासिया निवासी बिट्टू उर्फ मिंटू को 315 बोर लोडेड पिस्तौल मय कारतूस बरामद कर स्कॉर्पियो जीप को जब्त करने की कार्रवाई की थी।

 


मामले में अब तक आठ गिरफ्तार
मामले में पुलिस अब तक आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। थानाधिकारी ने बताया संदीप उर्फ कालू, प्रदीप, नवीन उर्फ कालू, राहुल पूनिया, बंशी, विजेन्द्र सिंह उर्फ पप्पूसिंह को गिरफ्तार किया गया है। सातवां आरोपित कुलदीप ने स्वयं को न्यायालय में आकर सरेंडर किया था। अब मुडासिया निवासी बिट्टू उर्फ मिंटू को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

 

फायरिंग की घटना का किया विरोध
सरदारशहर. क्षेत्र के लोगों ने बलदेव सारण के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सुजानगढ़ तहसील के गांव रेड़ा में वीर तेजाजी महाराज की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कुछ लोगों की ओर से की गई फायरिंग का विरोध किया। ज्ञापन के माध्यम से मामले की एसओजी से जांच करवाकर खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल को उच्च स्तरीय सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की। इस अवसर पर महमूद खां, अयूब खां, किसान नेता रामदेव पूनियां, वीर तेजाजी संगठन के अध्यक्ष देवीलाल भाकर, पार्षद रिजवान सैयद, नौरंगलाल बाना, गोपीराम बूटिया, नतीश कुमार, रामेश्वर चाहर, हीरालाल भींचर, प्रभु सिंवर, रायसिंह, महेंद्र भाकर, मुखराम व फरसाराम आदि लोग उपस्थित थे।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned