scriptआनंदपाल एनकाउंटर : 30 हजार से अधिक पेजों की रिपोर्ट मेें होगा खुलासा, एनकाउंटर से जुड़े सभी दस्तावेजों को खंगाल रही है सीबीआई | anandpal singh encounter CBI start investigation in churu ratangarh | Patrika News

आनंदपाल एनकाउंटर : 30 हजार से अधिक पेजों की रिपोर्ट मेें होगा खुलासा, एनकाउंटर से जुड़े सभी दस्तावेजों को खंगाल रही है सीबीआई

locationचुरूPublished: Jan 13, 2018 01:23:14 pm

Submitted by:

vishwanath saini

आनंदपाल एनकाउंटर मामले में सीबीआई की टीम ने प्रकरण की गहन पड़ताल शुरू कर दी है।

sikar news

चूरू.

आनंदपाल एनकाउंटर मामले में सीबीआई की टीम ने प्रकरण की गहन पड़ताल शुरू कर दी है। शुक्रवार को टीम के अधिकारियों ने एनकाउंटर से जुड़े पुलिस दस्तावेजों को एकत्र करने के बाद उनका गहन अध्ययन शुरू कर दिया। हालांकि हजारों पन्नों की रिपोर्ट का अध्ययन करने के बाद ही टीम आगामी कोई भी कार्रवाई की ओर बढ़ेगी। बहरहाल जांच शुरू होने से एक बार पुलिस महकमें में हडक़ंप मच गया है।

यह भी पढ़ें

सीकर में व्यापारी पर हुई फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार ,दो आरोपित अभी भी फरार


सीबीआई के डीवाईएसपी सुनील सिंह रावत व इंस्पेक्टर आरके सिन्हा के नेतृत्व में टीम ने जांच तेज कर दी है। एडिशनल एसपी रावत शुक्रवार को एसपी राहुल बारहट, एडिशनल एएसपी केशरसिंह शेखावत व डीवाईएसपी हुकम सिंह से भी प्रकरण को लेकर संक्षिप्त चर्चा की और प्रकरण से संबंधित दस्तावेज भी जुटाए। दोनों अधिकारी करीब डेढ़ घंटे तक एसपी कार्यालय में रहे। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीम को मामले से जुड़े 30 हजार से अधिक पन्नों की रिपोर्ट का अध्ययन करना होगा। मामले से जुड़ी करीब 10 फाइलें हैं प्रत्येकमें तीन से चार हजार पेज हैं। फाइलों का अध्ययन पूरा होने के बाद ही टीम पूछताछ की प्रक्रिया शुरू करेगी।

Readc More :

सीकर के इस कस्बे में प्लास्टिक प्रदूषण की हद पार , नगरपालिका की कार्रवाई के दौरान ये हकीकत आई सामने


सीबीआई टीम ने स्थापित किया अस्थाई कार्यालय
सीबीआई की टीम ने पुलिस लाइन स्थित डीवाईएसपी कार्यालय के एक कमरे में अपना अस्थाई कार्यालय भी बना लिया है। कमरे के पास सीबीआई के कर्मचारी व पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिए गए हैं। कमरे के आस-पास किसी को फटकने तक नहीं दिया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो