वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दी ऐसी प्रस्तुति कि सभी हो गए दंग, देखें वीडियो

Rakesh Kumar Goutam

Publish: Mar, 17 2019 05:54:29 PM (IST)

Churu, Churu, Rajasthan, India

चूरू.

गोयनका टाउन हॉल में यूरो किड्स-अल्केमी स्कूल का वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ जिला कलक्टर संदेश नायक, विशिष्ट अतिथि एसडीएम श्वेता कोचर, विधि महाविद्यालय प्राचार्य डा. एसके सैनी, संस्था निदेशक डा. रविकांत शर्मा और प्राचार्या अनामिका शर्मा ने किया।


यूरो किड्स के छात्र-छात्रा नंदिनी जोशी, रोहन सोनी, दर्शील सिगड़ ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम की प्रथम प्रस्तुति गणेश वंदना रही। प्ले ग्रुप के नन्हे मुन्ने-बच्चों ने पापा मेरे पापा सांग के द्वारा पापा के प्रति अपना प्यार अभिव्यक्त किया। नुक्कड़ नाटक द्वारा बच्चों ने रोड सैफ्टी, बेटी बचाओ और सोशल मीडिया के बारे में बताया। सेव ट्री डांस में यूरो जूनियर के स्टूडेंट्स ने पेड़ बचाओ का सन्देश दिया।

 

वन नेशन सांग में यूरो सीनियर के बच्चों ने भारत की एकता को दर्शाया। इसी क्रम में प्लास्टिक के दुष्प्रभाव को दिखाया गया, हाउ इस द जोश में इंडियन आर्मी का जोश दिखाया गया। जिला कलक्टर संदेश नायक ने कहा की वर्तमान समय में इस प्रकार के आयोजन की आवश्यकता है जिससे बच्चों का सर्वांगिण विकास हो सके। संस्था निदेशक ने अतिथियों, अभिभावकों, टीचर्स व छात्र-छात्राओं का आभार व्यक्त किया। संचालन वरुण ने किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned