scriptघर में पति-पत्नी और बेटी पर आधी रात को बरपा कहर, कांप उठी सबकी रूह | assault on husband wife and daughter | Patrika News

घर में पति-पत्नी और बेटी पर आधी रात को बरपा कहर, कांप उठी सबकी रूह

locationकटनीPublished: Nov 28, 2016 12:45:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

आरोपितों ने दुलाराम को गांव से कुछ दूर सुनसान जगह ले जाकर पेड़ से बांध दिया। वापस घर में लौटकर सुमन व हस्ती देवी पर लाठी, चाकू व कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर आरोपित भाग गए।

गांव सींवा में शनिवार देर रात कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए धारदार हथियारों से लैस एक महिला सहित चार जनों ने घर में घुसकर मां-बेटी पर चाकू-कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर गंभीर घायल कर दिया।
इससे पहले आरोपितों ने पीडि़त महिला के पति का अपहरण कर उसे सुनसान जगह ले जाकर पेड़ से बांध दिया। पुलिस के मुताबिक गांव सींवा निवासी दुलाराम शनिवार रात अपने घर में सो रहा था। एक कमरे में उसकी पत्नी हस्ती देवी (45) व बेटी सुमन सो रही थी।

रात करीब डेढ़ बजे एक महिला सहित चार व्यक्ति कैम्पर गाड़ी में सवार होकर आए। चारों आरोपित दुलाराम को गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए। आरोपितों ने दुलाराम को गांव से कुछ दूर सुनसान जगह ले जाकर पेड़ से बांध दिया। वापस घर में लौटकर सुमन व हस्ती देवी पर लाठी, चाकू व कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर आरोपित भाग गए।
READ MORE :…तो सीकर में यहां छुपा था आनंदपाल, एसओजी व एटीएस ने दी दबिश

बाद में दुलाराम जैसे तैसे घर पहुंचा तो बेटी व पत्नी लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली। दुलाराम ने रविवार को दोनों को लाडनूं के सेठ गणपतराय सरावगी राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने दोनों का उपचार किया।
मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुलाराम से घटना की जानकारी जुटाई। दुलाराम ने वारदात में आरोपितों के साथ गांव सरवड़ी निवासी रामचंद्र की पत्नी लिछमा के शामिल होने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो