scriptजगह बदल-बदल कर करता रहा नाबालिग से गंदा काम, पांच दिन से लापता थी पीडि़ता | Minor Girl Raped in Churu | Patrika News

जगह बदल-बदल कर करता रहा नाबालिग से गंदा काम, पांच दिन से लापता थी पीडि़ता

locationजयपुरPublished: Apr 11, 2018 09:45:55 am

Submitted by:

dinesh

आरोपित ने उसे डरा-धमकाकर बुलाया तथा मोटरसाइकिल पर बैठाकर चूरू ले गया…

raped
चूरू। पांच रोज पूर्व घर से गायब हुई नाबालिगा को पुलिस ने अजमेर से बरामद किया है। मंगलवार को नाबालिग ने पुलिस को बयान देकर गांव के ही आरोपित दीवान के खिलाफ उसे तथा उसके परिवार को डराने-धमकाने एवं दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।
जगह बदल-बदल कर करता रहा दुष्कर्म
मामले की जांच कर रहे ददरेवा पुलिस चौकी प्रभारी भंवरलाल ने बताया कि नाबालिगा को पुलिस ने अजमेर से बरामद किया है तथा पीडि़ता के बयान दर्ज कर लिए गए है। पुलिस ने बताया कि पांच अप्रेल को आरोपित ने उसे डरा-धमकाकर बुलाया तथा मोटरसाइकिल पर बैठाकर चूरू ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित ने उसे जयपुर और अजमेर ले गया, वहां भी आरोपित ने डरा-धमकाकर नाबालिग से दुष्कर्म किया।
मामले में आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर एवं विभिन्न धाराओं सहित पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह नहीं मिली बेटी
गौरतलब है कि छह अप्रेल को गांव के ही पीडि़त ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि पांच मार्च की रात्रि को हमेशा की तरह खाना खाकर उसके परिवार के सदस्य सो गए। सुबह देखा तो, उसकी 17 वर्षीय नाबालिगा पुत्री गायब थी। खोजबीन करने एवं संभावित जगहों तथा रिश्तेदारों के यहां तलाश करने के बाद भी कोई पता नहीं चला है।

वहीं इधर… गला घोंटकर महिला की हत्या, खेत में मिला शव
जयपुर के कुंडा तिराहे (आमेर) के पास मंगलवार को खेत में 25-30 वर्ष की महिला की लाश संदिग्ध हालात में मिली। महिला की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई है व दुष्कर्म की भी आशंका है। सुबह 11.30 बजे मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के गले में गांठ लगा दुपट्टा मिला। उसके दोनों हाथों पर फूल के टैटू बने हैं। दाहिने हाथ पर ‘नामनिहोर’ लिखा है। पुलिस को पास ही बैग भी मिला, जिसमें उसके कपड़े व सौन्दर्य प्रसाधन के सामान हैं। उसमें किसी तरह का कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। पुलिस शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। फिलहाल लाश पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस में रखवाई है।
थाना प्रभारी नरेंद्र ने बताया कि महिला घटना स्थल से कुछ दूर एक स्वीट्स की दुकान पर मिर्च बड़ा खरीदने गई थी। इस दौरान वहां लगे सीसीटीवी में उसके साथ संदिग्ध व्यक्ति भी दिख रहा है। वहीं, पुलिस सूत्रों के अनुसार लाश के पास देसी शराब के दो पव्वे और खाने-पीने का सामान बिखरा मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो