जीप से रस्सी बांधकर एटीएम को उखाड़ा, हवाई फायर करने पर भागे आरोपी

सादुलपुर-पिलानी सड़क पर स्थित बहल रोड पर लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को बीती रात को बदमाशों ने तोड़कर कैंपर जीप में डालकर ले जाने का प्रयास किया

By: kamlesh

Published: 07 Jan 2021, 06:41 PM IST

सादुलपुर(चूरू)। सादुलपुर-पिलानी सड़क पर स्थित बहल रोड पर लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को बीती रात को बदमाशों ने तोड़कर कैंपर जीप में डालकर ले जाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों की जागरुकता एवं एक निजी व्यक्ति के गार्ड की ओर से हवाई फायर करने के कारण बदमाशों को सफलता नहीं मिली। पुलिस ने बैंक अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जब्त किए एएटीएम को खुलवाया। जिसमें 28 लाख 16 हजार रुपए कैश बरामद कर लिए गए।

पुलिस ने बैंक शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार बहल मोड पर स्थित एटीएम में घटना के वक्त 35 लाख रुपए होना बताया गया था। बदमाशों ने एटीएम के फाउंडेशन में लगे नट-बोल्ट को खोलकर तथा एटीएम को रस्सी से बांधकर कैंपर जीप से खींचकर उखाड़ लिया। जीप में एटीएम को डालने का प्रयास कर ही रहे थे की एटीएम के पास स्थित मकान में रहने वाले ट्रांसपोर्ट व्यवसायी जोगेन्द्र सिंह का परिवार जाग गया तथा जोगेन्द्र सिंह ने 2.53 पर थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह को जानकारी दी।

थानाधिकारी ने जोगेन्द्र को शोर शराबा करने एवं बदमाशों का ध्यान भंग करने को कहा तथा मात्र तीन मिनट में पैदल दौड़कर मौके पर पहुंचे। लेकिन थानाधिकारी को सूचना देने के तुरंत बाद जोगेन्द्रसिंह के निजी गार्ड ने शोर शराबा कर एक हवाई फायर कर दिया तथा थानाधिकारी जब मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी हरियाणा की ओर फरार हो गए। सूचना पर हरियाणा पुलिस भी आरोपियों के पीछे हो गई।

रास्ते में एक जगह हरियाणा पुलिस से आरोपी टकरा भी गए। पुलिस ने बदमाशाों की जीप को टक्कर भी मारी। इसी बीच थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह भी बहल पहुंच गए, लेकिन बदमाश बहल कस्बे के गलियों से होते हुए बाढड़ा की ओर फरार हो गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned