बैंक पर ताले,कर्मचारी धरने पर

बैंक पर ताले,कर्मचारी धरने पर
Churu photo

Shankar Sharma | Updated: 04 Jun 2015, 11:52:00 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

स्टेट सैक्टर बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन के आह्वान पर गुरूवार को स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर के कर्मचारी हड़ताल पर रहे

चूरू। स्टेट सैक्टर बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन के आह्वान पर गुरूवार को स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर के कर्मचारी हड़ताल पर रहे।

हड़ताल के दौरान बैंक बंद रहे और कर्मचारियो ने मांगो को लेकर बैंक के आगे धरना-प्रदर्शन किया। हड़ताल के कारण बैंक में लाखो रूपए का लेन-देन ठप रहा और ग्राहको को परेशानी का सामना करना पड़ा। एसोसिएशन के सचिव श्योलाराम ने बताया कि सहयोगी बैंको को एसबीआई से अलग करने, कर्मचारी आवास ऋण की सीमा बढ़ाने, अधीनस्थ एवं अंशकालिक कर्मचारियो की भर्ती करने, एसबीबीजे में ट्रेड यूनियनो पर किए जा रहे हमले बंद करने, पेट्रोल पुनर्भुगतान के लिए श्रीधरन कमेटी की रिपोर्ट लागू करने, नए कर्मचारियो के लिए ओवर ड्राफ्ट सुविधा लागू करने व वर्तमान सीमा बढ़ाने, बैंको में अनुकंपा नियुक्ति योजना लागू करने आदि मांगो को लेकर हड़ताल की गई। धरना-प्रदर्शन में पृथ्वीराज, राजेश धूत, मोहरसिंह, पवनकुमार, श्रवणसिंह, बबलू, राजवीर व विमला देवी आदि शामिल हुए। सरदारशहर. एसबीबीजे व स्टेट बैंक ऑफ पटियाला के कर्मचारी हड़ताल पर चले जाने से लाखो रूपए का लेनदेन अटक गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned