नुक्कड़ सभा कर लौट रहे भाजपा नेता पर हमला, भाजपाइयों ने घेरा थाना

भाजपा नेता पर कार में सवार होकर पहुंचे कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया।

By: santosh

Published: 24 Jan 2021, 11:05 AM IST

तारानगर(चूरू)। कस्बे के वार्ड सात में शनिवार रात को नुक्कड़ सभा कर लौट रहे भाजपा नेता पर कार में सवार होकर पहुंचे कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया। हमले में घायल भाजपा नेता को पहले स्थानीय राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें चूरू रैफर कर दिया।

सभा के बाद अचानक हुए हमले की सूचना पर भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए व थाने का घेराव कर दिया। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने पर आरएसी का जाप्ता बुलाया गया।

हमलावर युवक कांग्रेस समर्थक बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक भाजपा की वार्ड सात में नुक्कड़ सभा थी, भाजपा नेता राकेश जांगिड़ सभा सम्पन्न होने के बाद गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे।

रास्ते में दो-तीन गाडिय़ों में सवार होकर पहुंचे लोगों ने उन्हें जबरन रुकवा लिया, इससे पहले की कुछ समझ पाते अचानक हमला कर दिया। हमले में घायल भाजपा नेता जांगिड़ को इलाज के लिए राजकीय अस्पताल लाया गया। इस दौरान अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई।

इधर, हमले की सूचना लगने पर भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने के सामने जुटना शुरू हो गया। कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। बताया जा रहा है कि कांग्रेस समर्थक वार्ड में मीटिंग करने को लेकर नाराज थे, इससे आक्रोशित होकर घटना को अंजाम दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned