पानी के लिए मटका फोड़ प्रदर्शन, कार्यालय के ताला लगाया, एसई की कुर्सी व टेबल पर रखी चूडिय़ां

Rakesh Kumar Goutam

Publish: May, 17 2019 11:03:12 PM (IST)

Churu, Churu, Rajasthan, India

चूरू.

जिला मुख्यालय पर पानी की समस्या को लेकर शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा ने जलदाय विभाग में मटका फोड़ प्रर्दशन किया। अधीक्षण अभियंता कार्यालय में अधिकारी व कर्मचारी के नहीं मिलने से आक्रोशित युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कार्यालय का चैनल गेट बन्द कर नारेबाजी।


इससे पहले कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए अधीक्षण अभियन्ता कार्यालय में घुस गए जहां अधिकारी मौजूद नहीं थे इस पर उन्होंने अधीक्षण अभियन्ता की कुर्सी पर चुडियां डालकर अपना गुस्सा जताया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने कार्यकर्ताओं से समझाइश कर फिल्ड में गए अधीक्षण अभियन्ता को बुलाया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने अपना मांग पत्र सौंपा।

अधीक्षण अभियन्ता का कहना है कि गुरुवार को आयी आंधी और बारिश के कारण बिजली लाइन में फाल्ट आ गया था। जिसके कारण 117 कुओं पर बिजली के कनेक्शन में टेक्निकल खराबी आ गई थी, जिससे शहर की पेयजल आपूर्ति बाधित हुई लेकिन इस फाल्ट को कल शाम तक सुधार लिया गया था। उन्होंने कहा कि पेयजल को लेकर किसी भी तरह की समस्या का तुरन्त निराकरण किया जाता है। इधर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि शहर में दर्जनों लीकेज है जिससे पेयजल सडकों पर बहकर बर्बाद हो जाता है।

शहर की पेयजल सप्लाई ठप्प है जिससे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शन करने वालों में भाजयुमो जिलाध्यक्ष अभिषेक चोटिया, नगर अध्यक्ष विष्णु सोनी, मनीष हारित, अमजद तुगलक, सचिन जांगिड़ सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned