BJYM: ऐसा क्या हुआ कि भाजयुमो अध्यक्ष को किया हवालात में बंद

BJYM: पुलिस को अपराध की सूचना देना एक व्यक्ति को मंहगा पड़ा, क्योंकि पुलिस के एसआई हंसराज ने सूचना देने वाले असंबंधित युवक भाजयुमो के नगर अध्यक्ष नरेन्द्र गुर्जर को ही मंगलवार रात को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया

By: Madhusudan Sharma

Updated: 03 Jan 2020, 02:17 PM IST

सुजानगढ़. पुलिस को अपराध की सूचना देना एक व्यक्ति को मंहगा पड़ा, क्योंकि पुलिस के एसआई हंसराज ने सूचना देने वाले असंबंधित युवक भाजयुमो के नगर अध्यक्ष (Bjym Leader) नरेन्द्र गुर्जर को ही मंगलवार रात को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया और थोड़ी देर बाद छोड़ भी दिया। नरेंद्र गुर्जर के अनुसार मुझे अस्पताल से सूचना मिली थी, जिसके लिए वहां पहुंचा और पुलिस (Pulish news) को वहां हो रहे झगड़े की सूचना दी, तब एसआई हंसराज अस्पताल पहुंचे। जहां पर दोनों पक्षों के लोग थे। उप निरीक्षक गुर्जर को ही पुलिस गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए और हवालात में बंद कर दिया। बाद में जब वास्तविकता का पता चला तब छोड़ भी दिया।


होगी भूख हड़ताल
गुरुवार शाम को विधायक अभिनेष महर्षि की देखरेख में भाजपा पदाधिकारियों ने एसडीएम डा. रतनकुमार स्वामी को मुख्यमंत्री (Chief Minister) के नाम ज्ञापन सौंपकर मनमानी करने वाले उपनिरीक्षक हंसराज व 5 दोषी पुलिसकर्मियो पर चार दिनों में कार्रवाही की मांग की है अन्यथा 6 जनवरी से एसडीएम कार्यालय के सामने मोर्चा अध्यक्ष नरेन्द्र गुर्जर व अन्य कार्यकर्ता भूख हड़ताल पर बैठेंगे।


पुलिस ने नरेन्द्र गुर्जर को नहीं पकड़ा। आरोप निराधार है। चुनाव हंै इसलिए ऐसे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।
सत्येन्द्रकुमार, थानाधिकारी सुजानगढ़

 

चूरू की ताजा खबरें जानने के लिए यहां करें क्लिक...

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned