पति-पत्नी ने खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

पति-पत्नी ने खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

Rakesh gotam | Publish: Jan, 14 2018 11:35:53 AM (IST) Churu, Rajasthan, India

तारानगर तहसील के गांव गोगटिया बागावतान में शनिवार सुबह तनावग्रस्त पति व पत्नी ने खेत में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की

चूरू.

तारानगर तहसील के गांव गोगटिया बागावतान में शनिवार सुबह तनावग्रस्त पति व पत्नी ने खेत में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मगर परिवार के लोग समय पर दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार कर दोनों को चूरू के राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल रैफर किया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों का उपचार किया। प्राप्त सूत्रों के मुताबिक गोगटिया बागावतान निवासी संतलाल जाट काभाई का करीब दो वर्ष पहले सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। जिसको लेकर काफी समय से तनाव में चल रहा था।


शनिवार सुबह परिवार के लोगों को खेत में जाने की बात कहीं। जहां उसने खेत में जहरीला पदार्थखा लिया। उसी समय पत्नी सरोज के मौके पर पहुंच जाने के कारण पति की हालत बिगड़ी हालत को देखकर उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों की हालत बिगडऩे पर किसी तरह मुख्य सड़क तक पहुंच गए। जहां आने-जाने वाले वाहन चालकों ने दोनों को सड़क किनारे पड़ा देख लिया। इसकी सूचना दोनों के परिजनों को दी। तब जाकर परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत पति-पत्नी की हालत स्थिर बनी हुईहै। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध का कोईमामला पुलिस में दर्ज नहीं हुआ।

 

ट्रेन से कटने पर महिला की मौत


लाडनूं. कस्बे में रेलवे फाटक से आगे शनिवार शाम को ट्रेन से कटने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका लाडनूं के तेलीरोड निवासी सलमा है। जानकारी के अनुसार सलमा शनिवार शाम को घर से बिना बताए ही रेलवे स्टेशन की तरफ गई थी। रेलवे फाटक के पास करीब चार बजे सुजानगढ़ की तरफ जाने वाली ट्रेन के अचानक आगे आ गई। इससे कटने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कस्बे के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।


पिस्तौल दिखाई, की मारपीट


सादुलपुर. खेत में काम कर रहे व्यक्तियों को पिस्तौल दिखा मारपीट करने का मामला हमीरवास थाने में दर्ज किया है। थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई के मुताबिक कि बास जीराम निवासी नरसिंह ने शनिवार को मामला दर्ज करवाया कि १२ जनवरी की रात उसका भाई महिपाल, पुत्र सुमित व शेरसिंह खेत में सरसों की फसल में पानी दे रहे थे। तभी गांव का ही सतवीर तथा हरियाणा बहल के गांव सुरपुरा निवासी सुनील कुमार व दो अन्य लोग जीप लेकर आए। फसल नष्ट की और जीप चढ़ाकर पाइप तोड़ दिए।

 

विरोध करने पर आरोपितो ने पिस्तौल दिखाकर मारपीट की। जिन्होंने गालियां निकालते हुए बहनों को उठाकर ले जाने की धमकी दी। पिस्तौल की बट से सुमित के दांत तोड़ दिये तथा जान से मारने की नियत से जीप से पीछा कर मारने का प्रयास किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned