script

भाई ने पत्नी के साथ मिलकर की छोटे भाई की हत्या

locationचुरूPublished: Nov 12, 2021 03:52:30 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

लंबे समय से चल रहे पारिवारिक कलह के चलते कस्बे के निकटवर्ती गांव ढढेरू भामुवान में बड़े भाई व उसकी पत्नी ने मिलकर छोटे भाई की मारपीट कर हत्या कर दी।

भाई ने पत्नी के साथ मिलकर की छोटे भाई की हत्या

भाई ने पत्नी के साथ मिलकर की छोटे भाई की हत्या

बीदासर. लंबे समय से चल रहे पारिवारिक कलह के चलते कस्बे के निकटवर्ती गांव ढढेरू भामुवान में बड़े भाई व उसकी पत्नी ने मिलकर छोटे भाई की मारपीट कर हत्या कर दी। इस संबंध में मृतक के ताऊ के बेटे विजेन्द्र सिंह राजपूत ने मामला दर्ज कराया है। थानाधकारी महेंद्र कुमार के अनुसार पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि बुधवार की शाम 6 व 7 बजे के करीब चाचा के लड़के कृष्ण सिंह ने मेरे बड़े भाई प्रभु सिंह को सूचना दी कि उसकी पत्नी सीमा कंवर खेत गई हुई है। जिसके साथ महावीर सिंह ने मारपीट कि है। इस पर विवाहिता को वापस घर लाने के लिए कृष्ण सिंह मेरा भाई प्रभु सिंह मेरे चाचा का लड़का भवानी सिह प्रभु सिंह की गाड़ी लेकर गए। वहां जाकर देखा तो कृष्ण सिंह की पत्नी सीमा कवर व महावीर सिंह के बीच झगड़ा हो रहा था। बाद में सीमा कंवर को घर लाकर छोड़ दिया था। कुछ देर बाद कृष्ण सिंह व उसकी पत्नी सीमा कंवर ने महावीर सिंह को घर में स्थित खेजड़ी के पेड़ में बांधकर मारपीट कर रहे थे। रिपोर्ट में पीडि़त ने बताया कि परिवार में भाई विक्रम सिंह बीच बचाव करने के लिए भागकर गया। मारपीट में बहोश हुए महावीर सिंह को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। रिपोर्टकर्ता विजेन्द्र सिंह ने कृष्ण सिंह व उसकी पत्नी सीमा कंवर पर महावीर सिंह की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
बहादुरसिंह को कोर्ट में किया पेश
सुजानगढ़. हत्या के प्रकरण में गुरुवार को एडीजे कोर्ट में हार्डकोर अपराधी बहादुरसिंह खारिया को कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया। अपर लोक अभियोजक व राजकीय अधिवक्ता डा. केडी चारण ने बताया कि सरकार बनाम बबलू उर्फ मधुसूदन प्रकरण में बहादुरसिंह उर्फ पहलवान, सोनू खान, इस्लाम फामली व मधुसूदन उर्फ बबलूसिंह ने गांव चारियां में भवानीसिंह की 16 जुलाई 2016 को हत्या कर दी थी। प्रकरण में सालासर थाने में दर्ज रिपोर्ट व अनुसंधान के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया गया। जिसमें एक आरोपी इस्लाम की पूर्व में मृत्यु हो गई। बहादुरसिंह अभी बीकानेर जिला कारागृह में बंदी है। प्रकरण में आज गवाह हाजिर नहीं हुए। गौरतलब हैकि बहादुरसिंह उर्फ पहलवान के खिलाफ थानों में दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हंै।

ट्रेंडिंग वीडियो