car accident: शादी समारोह में शरीक होने जा रहे कार सवार सात युवकों की दर्दनाक मौत

car accident: सालासर. पुलिस को एक मृतक युवक के पास से देशी कट्टा मिला है।

By: manish mishra

Published: 20 Jan 2020, 05:21 PM IST

सालासर. खारिया कनीराम के पास फतेहपुर- नागौर हाईवे पर रविवार रात करीब 11 बजे फाच्र्यूनर कार ट्रक से टकरा गई। हादसे (road accident) में फाच्र्यूनर कार (car accident) में सवार सात जनों की दर्दनाक मौत (sevan dead in road accident) हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया। हाईवे पर स्थित होटल संचालक ने कंट्रोल रूम चूरू को दी। इस पर सालासर थानाधिकारी डॉ.महेंद्र सैन मौके पर जाप्त के साथ पहुंचे व घायल खुशी खां को सालासर अस्पताल पहुंचा गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल को सीकर रैफर कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि कार सवार अन्य सात युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार युवक लाडनूं (ladnun)शादी में शरीक होने जा रहे थे। पुलिस को एक मृतक युवक के पास से देशी कट्टा मिला है।

थानाधिकारी ने बताया कि फाच्र्यूनर सवार युवक रोलसाहबसर से लाडनूं शादी में शरीक होने के लिए जा रहे थे कि रास्ते में उनकी कार अचानक ट्रक में जा टकराई। घटना की सूचना पर चूरू एसपी तेजस्वनी गौतम, फतेहपुर विधायक हाकम अली खान, सीकर सभापति जीवन खां मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी ने घटना के बाद मृतकों के शवों को सालासर की राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। सोमवार सुबह जिला कलेक्टर सन्देश नायक राजकीय उप स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे व परिजनों को ढांढस बंधाया।

इनकी हुई मौत
मृतकों में इमरान खान निवासी रोलसाहबसर, गाजी खान रोलसाहबसर, इमरान खान, रफीक खान निवासी फतेहपुर सीकर, बाबू खान पुत्र हुसैन खान निवासी फतेहपुर, इकबाल खान निवासी रोलसाहबसर, इस्लाम खान निवासी रोलसाहबसर शामिल है।

तलाशी में मिले हथियार, चार के खिलाफ मुकदमें
तलाशी के दौरान पुलिस को मृतक गाजी खान के पास से देशी कट्टा मिला। पुलिस के मुताबिक सात मृतकों में से चार के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में मुकदमे दर्ज है। इसमें मृतक गाजी खान के खिलाफ फतेहपुर कोतवाली में जानलेवा हमले व जयपुर के विधायकपूरी थाने चोरी व मारपीट का मुकदमा, मृतक इस्लाम उर्फ फामली के खिलाफ सालासर थाने में हत्या का मामला दर्ज होने सहित भवानी सिंह हत्याकांड में वांछित था। वहीं मृतक अब्दुल रहमान उर्फ बाबू खान व रफीक खान के खिलाफ फतेहपुर कोतवाली में प्रकरण दर्ज है। अवैध हथियार को लेकर पुलिस कर रही है मामला दर्ज

manish mishra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned