डिग्गी में कार गिरी,हैडकांस्टेबल की डूबने से मौत

साहवा थाना क्षेत्र के गांव पुनसीसर की रोही स्थित एक खेत में पानी की डिग्गी में कार गिर गई। हादसे में खुईयां पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल पुनसीसर निवासी भंवरलाल की डूबने से मौत हो गई।

By: Madhusudan Sharma

Published: 20 Sep 2020, 12:17 PM IST

साहवा. साहवा थाना क्षेत्र के गांव पुनसीसर की रोही स्थित एक खेत में पानी की डिग्गी में कार गिर गई। हादसे में खुईयां पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल पुनसीसर निवासी भंवरलाल की डूबने से मौत हो गई। साहवा थानाधिकारी गोविन्दराम ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो कार पानी में डूबी हुई थी। मृतक खुईया पुलिस थाने में कार्यरत था। मृतक के चचेरे भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। इधर, महेन्द्र सिंह राजवी, पुलिस उप अधीक्षक नोहर एवं हरबंस सिंह थानाधिकारी पुलिस थाना खुईयां ने बताया कि हैडकांस्टेबल भंवरलाल शुक्रवार देर शाम राजकीय कार्य के लिए पुलिस थाना खुईयां में दर्ज गुमशुदगी रिपोर्टपर गुमशुदा की तलाश में अपनी निजी कार से रवाना हुआ था। शनिवार दोपहर बाद गांव पुनसीसर में मृतक हैड कांस्टेबल भंवरलाल का पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया।
ग्रामीणों की लगी भीड़
घटना की सूचना मिलने पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। पम्प चला कर डिग्गी में से पानी निकालने की कवायद शुरू की। पानी कम हुआ तो कार डूबी नजर आई। कार को ट्रेक्टर से टोचन कर बाहर निकाला गया।
बाहर निकलने का किया प्रयास
कार का शीशा खुला मिलने पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार चालक पानी में कार गिर जाने के बाद कार की खिड़की खोलने की कोशिश होगी लेकिन पानी गहरा होने के कारण पानी से बाहर नहीं निकल पाया होगा। कार की खिड़कियां बंद होने के बाद भी कार चालक का शव कार से बाहर पानी पर तैरता मिला।
डिग्गी बनाएं दूर
घटना पर उपस्थित ग्रामीणों में से कुछ लोगों ने रास्ते के कीनारे बनी इस डिग्गी का विरोध जताते हुए इसे रास्ते से थोड़ा दूर बनाने की मांग की ताकि दुर्घटना से बचा जा सके।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned