कार- ट्रक की टक्कर, कार सवार दो युवकों की मौत

चूरू-सादुलपुर एनएच 52 पर गांव राजू की ढाणी के पास बुधवार शाम कार व ट्रक की भिड़ंत में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई।

By: Madhusudan Sharma

Published: 28 Oct 2020, 08:39 PM IST

तारानगर. चूरू-सादुलपुर एनएच 52 पर गांव राजू की ढाणी के पास बुधवार शाम कार व ट्रक की भिड़ंत में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गांव रतनपुरा निवासी विनोद जाट (30) वर्ष व रामसिंह मीणा (31) वर्ष कार में सवार होकर अपने गांव से दूधवाखारा की ओर जा रहे थे। तब चूरू-सादुलपुर मार्ग पर एनएच 52 पर गांव राजू की ढाणी के पास चूरू से आ रहे एक ट्रक ने कार के टक्कर मार दी जिसमें कार में सवार विनोद व रामसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर तारानगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार ट्रक में फंस गई। पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को ट्रक से अलग किया व मृतकों के शव को कार से बाहर निकाला। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गया। पुलिस दोनों मृतकों के शव को तारानगर की सीएचसी में लेकर आई व दोनों युवकों के परिजनों को घटना की सूचना दी। मृतकों के शव का पोस्टमार्टम गुरुवार सुबह किया जाएगा।
ट्रक-जीप की भिड़ंत, छह घायल, चार रैफर
सरदारशहर. साडासर गांव के पास मेगा हाइवे पर बुधवार को ट्रक-जीप की भिड़ंत हो गई। जिसके कारण जीप में सवार 6 जने घायल हो गए। एम्बुलेंस 108 के पायलट दलीपसिंह जाट ने घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उपचार शुरू किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार संगरिया तहसील के हरीपुरा गांव के मुकेश जाट 35, चेसदीप 24, प्रवीण 25, राजेन्द्र 40, दीपक 25, सज्जन 50 जीप में सवार होकर अपने कुलदेवता बिग्गाजी महाराज के धोक लगाने जा रहे थे कि साडासर गांव के पास ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिसके कारण जीप में सवार सभी लोग घायल हो गए। इन घायलों में मुकेश, प्रवीण, दीपक व सज्जन को प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया।
एंबुलेंस चालक सहित दो घायल
सुजानगढ़. सुजानगढ़-सालासर मार्ग पर बोबासर प्याऊ के पास तिराहे पर बुधवार को चिकित्सा विभाग में लगी प्राइवेट एंबुलेंस व लोडर टेम्पू की टक्कर से एंबुलेंस चालक पूनमचन्द काछवाल घायल हो गए। एंबुलेंस कोरोना सेम्पल लेकर चूरू जा रही थी जबकि टेम्पू सामने से आ रहा था।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned