scriptकार और ट्रोले में आमने-सामने की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत | Churu Accident: 5 died in car trola accident | Patrika News

कार और ट्रोले में आमने-सामने की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत

locationचुरूPublished: Jun 01, 2020 03:55:50 pm

Submitted by:

santosh

Churu Road Accident: राजस्थान के चूरू जिले के सूजानगढ़ थाना क्षेत्र में कार एवं ट्रोला के टकरा जाने से पांच लोगों की मौत हो गई।

churu_road_accident.jpg

चूरू। Churu Road Accident: राजस्थान के चूरू जिले के सूजानगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह कार एवं ट्रोला के टकरा जाने से दो महिला एवं एक बच्ची सहित पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सालासर एवं सूजानगढ़ के बीच लोड़सर गांव के पास कार एवं ट्रोला आमने सामने टकरा गए।

हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। गंभीर रुप से घायल दो लोगों को क्षेत्र के बगड़िया अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। ये लोग झुंझुनूं जिले के चिचरोली गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों के अलावा कार चालक की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि शव को क्रेन की मदद से निकाला गया। हादसे के बाद ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे में राजपाल सिंह, सदा कंवर, निशू कंवर और उसकी 2 साल बेटी भूमि व कार चालक महिपाल सिंह की मौत हो गई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया। घटना की सूचना मिलने पर सुजानगढ़ सीओ नरेंद्र कुमार शर्मा व सीआई मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए मृतकों के शवों को राजकीय बगड़िया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

ट्रेंडिंग वीडियो