अनियंत्रित हुई तेज स्कार्पियो ने मचाया सड़क पर तांडव

सादुलपुर. पति-पत्नी तथा कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By: manish mishra

Published: 18 Feb 2020, 11:35 AM IST

सादुलपुर. राजकीय रैफरल अस्पताल के सामने एक स्कॉर्पियो जीप का टायर फट गया असंतुलित कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल व कार क्षतिग्रस्त हो गए। घटना में मोटरसाइकिल पर सवार पति-पत्नी तथा कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें एक महिला की हालत गंभीर बताई गई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को सरकारी अस्पताल मे भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए सभी को चूरू रैफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को पांच बजे लगभग पिलानी की ओर से तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो जीप जैसे ही सरकारी अस्पताल के सामने पहुंची, तो उसका टायर फट गया तथा जीप का संतुलन बिगड़ गया। सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया तथा बाद में पलटा खाती हुई एक पेेड़ से टकराई गई, पास में खड़ी एक कार से टकरा गई।

स्कॉर्पियों एवं अन्य कार तथा मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। राजकीय रैफरल अस्पताल प्रभारी डा.उम्मेद पूनिया ने बताया कि कार में सवार सिंघाणा झुंझुुनंू निवासी संदीप और चंद्रकौर तथा सादुलपुर से अपने गांव कांधराण जा रहे, रामवीर व रंजना पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिनमें चंद्रकौर की हालत नाजुक है। सभी को चूरू रैफर किया गया है। शिक्षक विद्याधर मेघवंषी ने बताया कि स्कॉर्पियो जीप तेज गति से आ रही थी तथा अचानक टायर फट गया। जिसके कारण पलटा खाती हुई उसके घर के सामने खड़ी उसकी कार को अपनी चपेट में लेकर क्षतिग्रस्त कर दिया तथा उसके मुख्य दरवाजे और मकान का भी नुकसान पहुंचा है।

manish mishra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned