script

ऑरेंज से ग्रीन जोन में आया चूरू, पुलिस ने कहा- अब ऐसी कोई गलती ना करें जिससे मेहनत पर फिर जाए पानी

locationचुरूPublished: May 07, 2020 10:49:55 am

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

ऑरेंज जोन से ग्रीन जोन में आए चूरू जिले के लिए सुरक्षित बने रहना चुनौती है। इसलिए पुलिस ने सोशल मीडिया पर जनता की समस्याएं जानी। पुलिस की ओर से टॉक विद द कॉप कार्यक्रम में थाना अधिकारियों ने फेसबुक लाइव के जरिए जनता से संवाद स्थापित किया…

चूरू। ऑरेंज जोन से ग्रीन जोन में आए चूरू जिले के लिए सुरक्षित बने रहना चुनौती है। इसलिए पुलिस ने सोशल मीडिया पर जनता की समस्याएं जानी। पुलिस की ओर से टॉक विद द कॉप कार्यक्रम में थाना अधिकारियों ने फेसबुक लाइव के जरिए जनता से संवाद स्थापित किया।
इस दौरान जनता के सुझाव, समस्याएं थाना अधिकारियों ने सुनी और अपनी ओर से पुलिस अधिकारियों ने जनता, सफाईकर्मीयों, स्वास्थ्य कर्मियों संस्थाओं, कोरोना वारियर्स, प्रशासन और भामाशाहों की सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया। इस दौरान पुलिस ने कोरोना संक्रमण काल के दौरान अपने अपने अनुभवों को जनता से साझा भी किया। जनता ने भी कमेंट में कई तरह की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया। जिसमे सोशल डिस्टेंस मेंटेन करवाने, शराब की प्रिंट से ज्यादा राशि लेने, तम्बाकू से जुड़े उत्पादों से जुड़ी वस्तुओं की कालाबाजारी जैसी समस्याओं के बारे पुलिस को जनता ने बताया।
पुलिस ने सामूहिक अपील करते हुए कहा कि चूरू जिला ऑरेंज जोन से ग्रीन जोन में तब्दील हो चुका है। यहां पर एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं है। यह जनता के डिसिप्लिन की जीत है। लेकिन उत्साह या भूल में ऐसी कोई गलती ना करें जिससे सारी मेहनत पर पानी फिर जाए।
आज पुलिस महानिदेश करेंगे जनसंवाद
पुलिस की मुहिम से राजस्थान के पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह यादव भी जुड़ गए हैं। पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह आज चूरू पुलिस के फेसबुक ऑनलाइन लाइव पेज से शाम 6 बजे जनता से जन संवाद करेंगे और उनके सवालों का जवाब देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो