scriptइस बात से नाराज फूंफा ने ही कर दी हत्या | churu crime news | Patrika News

इस बात से नाराज फूंफा ने ही कर दी हत्या

locationचुरूPublished: Oct 07, 2019 11:50:41 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

सादुलपुर(चूरू). मृतक का चेहरा क्षत-विक्षत था।

इस बात से नाराज फूंफा ने ही कर दी हत्या

इस बात से नाराज फूंफा ने ही कर दी हत्या

– पांच दिन से था लापता

सादुलपुर(चूरू). चूरू जिले के कस्बा में सादुलपुर बकाया मजदूरी मांगने के पर हुए झगड़े में रिश्ते में फूंफा पर युवक की हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है। युवक का शव शनिवार देर शाम को अंबेडकर सर्किल के नजदीक मिला था। मृतक का चेहरा क्षत-विक्षत था। शव तीन से चार दिन पुराना होने की बात कही जा रही है।
थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने बताया कि गांव खुड्डी निवासी सतवीर कुम्हार ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि उसका पुत्र अशोक कुमार उम्र 24 वर्ष गत आठ वर्षों से गांव ढाणी कुम्हारान निवासी सुरेन्द्र की सादुलपुर में हिसार बाईपास पर स्थित बेट्री की दुकान में काम करता था। एक अक्टूबर को रात्रि नौ बजे लगभग सुरेन्द्र का फोन आया कि आप गाड़ी लेकर आ जाओ एवं अपने बेटे को यहां से ले जाओ।
सूचना के बाद वह गांव से अपने परिवार के लोगों के साथ सुरेन्द्र के पास पहुंचा तथा अपने पुत्र के बारे मेें जानकारी ली। तो सुरेन्द्र ने बताया कि अशोक यहां से भाग गया है।इसका कारण पूछने पर संतोषजनक जवाब नहीं दिया। बेटे का पता नहीं चलने पर थाने में शिकायत की गई।दर्ज मामले में बताया कि आरोपी के खिलाफ शक जताया था।शनिवार रात्रि को हिसार रोड़ पर एक शव मिलने की सूचना मिली।

मोर्चरी पहुंचने पर शिनाख्त पुत्र अशोक के रूप में की।पीडि़त ने बताया कि आरोपी कई दिनों से उसके पुत्र को मजदूरी नहीं दे रहा था।बकाया मजदूरी के लिए पंचायत बुलाने की बात कही।इस बात से नाराज होकर आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या कर दी।पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।
आरोपी रिश्ते में मृतक का है फूंफा
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी सुरेन्द्र का खुड्डी गांव में ससुराल है तथा मृतक के परिवार में ही उसकी रिश्तेदारी है तथा आरोपी सुरेन्द्र मृतक का रिश्ते में फूंफा लगता है। अंबेडकर सर्किल पर शव मिलने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।
पांच दिन से लापता था मृतक
मृतक के परिवारजनों के अनुसार अशोक एक अक्टूबर को लापता हो गया। जिसके बाद शनिवार शाम को पांच अक्टूबर को उसका शव अंबेडकर सर्किल के पास मिला। कयास लगाए जा रहे है कि हत्या के बाद शव को लाकर फेंका गया है।
इनका कहना है
मामले में मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है तथा हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का खुलासा जांच के बाद ही होगा तथा मामले में पुलिस आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करेगी।
विष्णुदत्त बिश्नोई, थानाधिकारी सादुलपुर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो