scriptइस कारण चौकी के सामने काटी हाथ की नसें | churu crime news | Patrika News

इस कारण चौकी के सामने काटी हाथ की नसें

locationचुरूPublished: Oct 08, 2019 12:25:05 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

चूरू. इससे वहां मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कम्प मच गया।

इस कारण चौकी के सामने काटी हाथ की नसें

इस कारण चौकी के सामने काटी हाथ की नसें

चूरू. एक युवक ने रेलवे स्टेशन के पास अचानक हाथ की नसें काट ली। इससे वहां मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कम्प मच गया। पुलिस कर्मी युवक को इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे।
जानकारी के मुताबिक चंदेल नगर निवासी मुकेश कुमार मेघवाल ने रेलवे स्टेशन के पास स्थित चौकी के सामने हाथ की नसें काट ली। अचानक हुई घटना के बाद वहां मौजूद लोगों में हड़कम्प मच गया। पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। युवक शराब के नशे में था। अस्पताल में उपचार के दौरान उसने भागने की भी कोशिश की।
ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान
चूरू. रेलवे प्लेटफॉर्म पर सोमवार को एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।शव को शिनाख्त के लिए जीआरपी पुलिस ने राजकीय डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।जीआरपी पुलिस के मुताबिक दिल्ली-बीकानेर आगमन के वक्त एक युवक अचानक ट्रेन के आगे कूद गया।जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।अचानक हुई घटना से प्लेटफॉर्म में मौजूद यात्री दंग रह गए।सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची व शव को मुर्दाघर रखवाया है।युवक के बीमारी से परेशान होने की बात सामने आ रही है।
खेत में काम कर रहे वृद्ध की संदिग्ध मौत
सरदारशहर. अजीतसर गांव में खेत में कार्य कर रहे एक वृद्ध की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार अजीतसर निवासी इन्द्रसिंह राजपूत 51 सोमवार को अपने खेत में कार्य कर रहा था। इस दौरान अचेत हो गया। परिवाजनों ने बताया कि इन्द्रसिंह ने आवाज लगाई की कोई जहरीला जानवर खा गए। वहां पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। मृतक इन्द्रसिंह के चार लड़के व दो लड़की है। चार भाइयों में दो नंबर पर इन्द्रसिंह खेती का कार्य करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो