पुलिस की गाड़ी देखकर भागने लगे बदमाश

सरदारशहर (चूरू). एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बाकी तीनों को भी अलग-अलग जगह से पकड़ लिया।

manish mishra

December, 0410:44 PM

सरदारशहर (चूरू). चूरू जिले के कस्बा सरदारशहर में पुलिस ने कच्चा बस स्टैंड से संदिग्ध अवस्था में घूम रहे चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार हेड कांस्टेबल राजूसिंह को सूचना मिली कि कच्चा बस स्टैंड पर चार व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं। मय जाब्ते के साथ मौके पर दबिश दी तो पुलिस की गाड़ी देख चारों भागने लगे। पुलिस ने एक को मौके पर पकड़ लिया। वही लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बाकी तीनों को भी अलग-अलग जगह से पकड़ लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अशोक पुत्र मुकेश भोपा, अजय पुत्र विजय सिंह गुसाईं, सूरज पुत्र मोहनलाल गुसाईं, बीरू पुत्र रामनाथ गुसाईं, चारों नागौर जिले के गोरावड के रहने वाले हैं। पुलिस ने चारों को धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज
सादुलपुर. मिनी सचिवालय के सामने खड़ी मोटरसाइकिल को कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार वार्ड 15 लुदीबास सादुलपुर निवासी ष्यामसुंदर षर्मा ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि 29 नवंबर को अपराह्न तीन बजे लगभग अपने मोटरसाइकिल लेकर काम से मिनी सचिवालय गया तथा मोटरसाइकिल खड़ी कर थोड़ी देर बाद वापस आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब मिली। कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर फरार हो गया।

ंआरोपी पुलिस रिमांड पर
सादुलपुर. पत्नी ने प्रेमी से मिलकर अपने पति की हत्या करवाने के आरोप में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया है। थानाधिकारी तेजवंतसिंह ने बताया कि गांव बुढ़ावास निवासी आरोपी नरेश कुमार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायाधीश ने आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

manish mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned