scriptकरोड़ों ठगे, लोगों को देता था ऐसा लालच | churu crime news | Patrika News

करोड़ों ठगे, लोगों को देता था ऐसा लालच

locationचुरूPublished: Dec 19, 2019 03:55:03 pm

Submitted by:

manish mishra

चूरू. कोतवाली पुलिस ने हिण्डौन जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया।

करोड़ों ठगे, लोगों को देता था ऐसा लालच

करोड़ों ठगे, लोगों को देता था ऐसा लालच

चूरू. जिले के करीब सैकड़ों लोगों को धोखा देकर करीब बीस करोड़ की ठगी करने वाले आरोपित विश्वामित्र कंपनी के एमडी को कोतवाली पुलिस ने हिण्डौन जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया।आरोपी को बुधवार न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए।
कोतवाल नरेश गेरा ने बताया कि गत् वर्ष आरोपी मनोज कुमार चंद के खिलाफ लोगों ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।पूछताछ में पता चला कि आरोपी के लिए प्रदेश के विभिन्न थानों में करीब सौ व देशभर में 250 से अधिक मामले दर्ज है।जानकारी के मुताबिक आरोपित की ओर से विश्वामित्र के नाम से कंपनी खोली गई,जिसमें आरडी व एफडी कर अच्छा रिर्टन देने का झांसा दिया गया।
कंपनी का रीजनल कार्यालय चूरू में बनाया गया था।जिसमें बड़ी संख्या में लोग एजेन्ट के तौर पर काम किया करते थे।अच्छे मुनाफे के लालच में आकर लोगों ने जमा पूंजी कंपनी में लगा दी।बाद में आरोपित अचानक कंपनी के ताला लगाकर फरार हो गया।इसकी जानकारी लगने पर लोगों ने धरना-प्रदर्शन भी किया था।
घर से युवती गायब, पुलिस ने की गुमशुदगी दर्ज
सरदारशहर. पुलिस थाने में बुधवार को एक युवती घर से गायब होने की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार वार्ड 14 निवासी राजू सुथार ने रिपोर्ट दी कि मंगलवार रात्रि को 10 बजे परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे। बुधवार को सुबह साढ़े 6 बजे उठे तो उसके चाचा की लड़की मोहनी (21) घर पर नहीं मिली। इधर उधर तलाश किया लेकिन मिली नहीं। पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो