scriptcrime news: गोगामेड़ी से भरकर, बांगलादेश ले जा रहा थे 15 ऊंट | churu crime news | Patrika News

crime news: गोगामेड़ी से भरकर, बांगलादेश ले जा रहा थे 15 ऊंट

locationचुरूPublished: Feb 24, 2020 12:48:03 pm

Submitted by:

manish mishra

साहवा. छोटी गाडिय़ों में चलते रहने की बात कही।

crime news: गोगामेड़ी से भरकर, बांगलादेश ले जा रहा थे 15 ऊंट

crime news: गोगामेड़ी से भरकर, बांगलादेश ले जा रहा थे 15 ऊंट

साहवा. पुलिस ने मुखबीर से मिली जानकारी पर कार्रवाई करते हुए एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर उसमें भरे 15 ऊंट बरामद कर गोशाला के सुपर्द किए।चालक ने पूछताछ में बताया कि वह इन ऊंटों को नोहर तहसील के गांव गोगामेड़ी से भर कर लाया है, जिसे मेवात के रास्ते बंगाल व बाद में बांगलादेश ले जा रहा था। पीछे व्यापारी व आगे छोटी गाडिय़ों में चलते रहने की बात कही। ट्रकसे बरामद ऊंटों को बुरी तरह बंाध कर ठूंस-ठूंस कर भर रखे थे, निकालने में ग्रामीणों को भारी मस्कत करनी पड़ी।
साहवा थाना के एएसआई रामकिशन ने बताया कि रविवार तड़के नोहर की तरफ से एक ट्रक में ऊंट भर कर लाने की सूचना मिली। इसपर नोहर से तारानगर की तरफ जा रहे एक ट्रक का पिछा कर उसे गांव भनीण के पास रूकवाकर तलाशी ली गई। ट्रक में तीन नर व 12 मादा ऊंट भरे हुए मिले तथा ट्रक चालक अलीम पुत्र नूर मोहम्मद जाती मेव निवासी रिष्ठ थाना पीनूहा जिला नूह मेवात हरियाणा के पास ऊंट ले जाने सम्बंधि कोई खरीद बिक्री के कागजात नहीं मिले।
मौके पर पहुंचे एचसी बजरंगसिंह, कांस्टेबल गोपसिंह, कमला व सुरेन्द्र आदि ने ग्रामीणों की सहायता ऊंटों को ट्रक से नीचे उतारा गया। चालक अलीम को गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो