script

churu crime news: पुलिस को चकमा दे, यूं भागा विचाराधीन बंदी

locationचुरूPublished: Feb 24, 2020 10:42:55 pm

Submitted by:

manish mishra

चूरू. पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए।

churu crime news: पुलिस को चकमा दे, यूं भागा विचाराधीन बंदी

churu crime news: पुलिस को चकमा दे, यूं भागा विचाराधीन बंदी

चूरू. राजगढ़ में मासूम से बलात्कारी के पुलिस सुरक्षा से भागने के बाद जिले में सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले कलक्ट्रेट परिसर से पॉक्सो मामले में विचाराधीन एक बंदी सोमवार सुबह चालानी गॉर्ड का हाथ छुड़वाकर भाग गया।अचानक हुई घटना से कलक्ट्रेट परिसर में हड़कम्प मच गया।बंदी के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए।
गनीमत यह रही कि लोगों की मदद से एसपी कार्यालय के पास उसे दबोच लिया।लेकिन मामला सामने आने के बाद अब सुरक्षा व्यवस्थाओं पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक पॉक्सो मामले में विचाराधीन बंदी पीथीसर निवासी रामकरण जाट को चालानी गॉर्ड न्यायालय में पेश करने के बाद कलक्ट्रेट परिसर में बनी अस्थाई हवालात में ले जा रहे थे। इस दौरान विचाराधीन बंदी चालानी गॉर्ड का हाथ छुड़ाकर भागने लगा।
रास्ते में एक पुलिस के जवान ने उसे पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन बंदी ने उसे पटक दिया।चालानी गॉर्ड के शोर मचाने पर एसपी कार्यालय के सामने पुलिस के दूसरे जवान खड़े हुए थे।इस पर रामकरण जाट को काबू किया। उल्लेखनीय है कि पीथीसर निवासी एक व्यक्ति ने रामकरण के खिलाफ भतीजी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला रतननगर थाने में दर्ज करवायाथा।
पुलिसकर्मियों ने सुनाया दुख
विचाराधीन बंदी के इस प्रकार भागने के बाद पुलिसकर्मियों ने दुखड़ा सुनाते हुए बताया कि बंदियों पर हथकड़ी लगाने पर पाबंदी है। इसके कारण कई बार आरोपियों के भागने का अंदेशा बना रहता है।

ट्रेंडिंग वीडियो