crime news: वृद्धा से बलात्कार कर छीनी नकदी, आभूषण

चूरू. 15 हजार रुपए नकदी, सोने की चेन व दो अंगूठियां छीन ली।

By: manish mishra

Published: 01 Mar 2020, 12:30 PM IST

चूरू. चूरू (churu patrika) के रतनगढ़ कस्बे में बीती रात को पश्चिम बंगाल-कोलकाता निवासी 52 वर्षीय एक महिला (old lady rep) ने उसके साथ दुष्कर्म (rep news) करने व मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता बंगाल की लड़कियों की इस क्षेत्र में शादी करवाने का काम करती है। 25 दिसंबर 2019 को वह यहां पर आई तो जयसिंह नामक व्यक्ति जिसके साथ एक युवती व महिला (rep) तथा चार पांच अन्य लोग थे, उसे ऋषिकुल के पीछे एक सुनसान स्थान पर लेकर गए। वहां मारपीट करते हुए उससे 15 हजार रुपए नकदी, सोने की चेन व दो अंगूठियां छीन ली।

मारपीट करते हुए आरोपी जयसिंह ने कहा कि जिन दो लड़कों की शादी कोलकाता में करवाई थी, वे लड़कियां वापस यहां से चली गई। इस बात को लेकर उसके साथ मारपीट की गई। इस दौरान एक जने ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता का कहना है कि दुष्कर्म (gang rep) की वारदात का उसके साथ आई युवती ने वीडियो बना लिया तथा 70 हजार रुपए की मांग करने लगे।

इससे महिला ने अपने बेटे के खाते से उन्हें रुपए भेजे। घटना में एक महिला ने भी इनका सहयोग दिया। पीडि़ता का शनिवार को मेडिकल कराया गया। मामले की जांच डीवाईएसपी प्यारेलाल मीणा कर रहे हैं।

Show More
manish mishra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned