crime news: पुलिया के नीचे मिले 85 जिंदा कारतूस

चूरू. तलाश में जुटी हुई है।

By: manish mishra

Published: 07 Mar 2020, 12:24 PM IST

चूरू. दूधवाखारा पुलिस को लादडिय़ा पुलिया के पास में 85 जिंदा कारतूस मिले हैं। थानाधिकारी रामविलास ने बताया कि पुलिस के पास कपड़े का थैला दिखाई दिया। जांच करने पर उसमें 12 बोर के 85 जिन्दा कारतूस मिले। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पुलिस की गश्त की गाड़ी को देखकर बदमाश पुलिया के पास फेंककर चला गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

करंट लगने से युवक की मौत

सांडवा. गांव बेरासर में शुक्रवार सुबह करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गांव बेरासर निवासी ओमप्रकाश जाट 32 अपने कृषि कार्य कर रहा था।इसी दौरान पास में हाईटेंशन विधुत पोल के पास लगे तान से करंट की चपेट में आ गया।परिजन झुलसी हालत में सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे।चिकत्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

असन्तुलित होकर गड्डे में गिरी कार, तीन घायल

सांडवा. नोखा बीदासर स्टेट हाइवे पर गुरुवार रात भटलाई के पास एक कार असंतुलित होकर पेड़ से टकराकर गड्डे में गिर गई। हादसे में कार सवार तीन जने घायल हो गए।जिन्हें एम्बुलेंस 108 के जरिए इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया।चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया।जानकारी के मुताबिक कार सवार चार लोग जो बीदासर से हिमटसर की तरफ जा रहे थे। हादसे में कार पूरी तरह सें क्षतिग्रस्त हो गई है।

manish mishra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned