पुलिस अफसर को अचानक हार्टअटैक आने से हुई मौत, प्रदेश के इस जिलें में डीएसपी पद पर थे तैनात

पुलिस अफसर को अचानक हार्टअटैक आने से हुई मौत, चूरू में डीएसपी पर पर थे तैनात

 

By: rohit sharma

Published: 24 May 2018, 07:22 PM IST

चूरू।

प्रदेश में चूरू जिलें में डीएसपी वेदप्रकाश शर्मा का बुधवार रात को हार्टअटेक होने से मौत हो गई। शर्मा काका कोलोनी में किराए के मकान में रहते थे। रात्रि को करीब 10 बजे छाती में दर्द की शिकायत होने पर स्टॉफ के सदस्यों ने कस्बे के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति होने के कारण राजकीय अस्पताल में रैफर कर दिया।

राजकीय अस्पताल के चिकित्सकों ने उपचार शुरू कर गई बार पंपिंग किया, लेकिन डीएसपी की जान नहीं बचा सके। पुलिस ने रात्रि को शव को मोर्चरी में रखवाया तथा परिजनों को सूचना दी। गुरुवार को परिजनों के समक्ष चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया तथा शव को परिजनों को सौप दिया। परिजन अपने गांव बीकानेर ले जाकर अन्तिम संस्कार कर दिया।

बुधवार को डीएसपी वेदप्रकाश शर्मा जयपुर में हुई अपराध शाखा की बैठक में भाग लेकर शाम को सरदारशहर लौटे थे। स्नान आदि कार्यो से निवृत होकर टीवी देख रहे थे वही उनकी पत्नी खाना बना रही थी। इस दौरान शर्मा के सीने में दर्द आया। पत्नी ने आस पडौस व स्टॉफ के सदस्यों को सूचना दी। सूचना पर स्टॉफ के सदस्यों ने डीएसपी को राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

2017 में चूरू डीएसपी का कार्यभार किया था ग्रहण

पांच भाइयों में सबसे छोटे पांच भाइयों में सबसे छोटे वेदप्रकाश शर्मा के एक लड़का व एक लड़की है। कुछ समय पहले बेटी की शादी की थी। शर्मा के चार भाई सरकारी सर्विस करते है। शर्मा सबसे पहले पुलिस विभाग में एसआई के पद पर लगे थे। इसके बाद पदोन्न्त होकर सीआई बने तथा उसके बाद पुलिस अधीक्षक बने। सरदारशहर में 24 फरवरी 2017 को कार्य ग्रहण किया था। मूलत हरियाणा के रहने शर्मा का परिवार वर्तमान में बीकानेर रह रहे है। उनका अन्तिम संस्कार बीकानेर में किया गया। अक्टूबर 2019 को शर्मा सेवानिवृत होने वाले थे।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned