fackbook hack online: मैसेज पढ़ते ही शातिर के खाते में चले गए 20 हजार रुपए

चूरू. ठगी कर रहे हैं।

By: manish mishra

Published: 07 Mar 2020, 12:04 PM IST

चूरू. इन दिनों साइबर अपराधी फेसबुक आईडी हैक (facebook hack) कर स्वयं को मुसीबत में होने का संदेश (fackbook online hack) भेजकर ठगी कर रहे हैं।

भालेरी थाने में भी एक युवक ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक मौजा कोहिणा निवासी सुरेश कुमार जाट ने बताया कि शातिर ने उसकी फेसबुक आईडी को हैक कर लिया। बाद में उसके मित्र को रुपए भेजने का संदेश (fackbook latest news) भेजा, इस पर पीडि़त के मित्र ने बताए खाते में 20 हजार रुपए डलवा दिए।

]उल्लेखनीय है कि सांडवा में फेसबुक हैक (fackbook hack) कर शातिर के रुपए भेजने का संदेश मित्रों व परिचितों को भेजा, लेकिन लोगों की समझदारी के कारण सफल नहीं हो पाया। वहीं रतननगर में लिपिक की फेसबुक आईडी को शातिरों ने हैक कर लिया था। मामले की जांच सरदारशहर थानाधिकारी महेन्द्र दत्त शर्मा को सौंपी गई है।

खेत में तबीयत बिगडऩे से किसान की मौत
तारानगर. गांव जिगसाना टिब्बा निवासी शेराराम 53 व उसका भतीजा जयपाल गुरूवार को अपने खेत में निनाण निकाल रहे थे। रात्रि को दोनों खाना खाकर खेत की रखवाली के लिए खेत में ही सो गए। रात्रि के करीब 3 बजे शेराराम की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे तारानगर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने शेराराम को मृत घोषित कर दिया।

Show More
manish mishra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned