scriptlockdown: लाकडाउन की पालना के लिए राजलदेसर में पुलिस का फ्लैग मार्च | churu lockdown news | Patrika News

lockdown: लाकडाउन की पालना के लिए राजलदेसर में पुलिस का फ्लैग मार्च

locationचुरूPublished: Mar 31, 2020 06:39:22 pm

Submitted by:

manish mishra

राजलदेसर. चूरू जिले के कस्बा राजलदेसर में कोरोना महामारी के बचाव के लिए चल रहे लॉकडाउन के बाद भी लोग किसी न किसी बहाने सड़कों पर निकले बिना नहीं रह रहे है ।

lockdown: लाकडाउन की पालना के लिए राजलदेसर में पुलिस का फ्लैग मार्च

lockdown: लाकडाउन की पालना के लिए राजलदेसर में पुलिस का फ्लैग मार्च

राजलदेसर. चूरू जिले के कस्बा राजलदेसर में कोरोना महामारी के बचाव के लिए चल रहे लॉकडाउन के बाद भी लोग किसी न किसी बहाने सड़कों पर निकले बिना नहीं रह रहे है । पुलिस की चेतावनी का भी प्रभाव नहीं दिखाई दे रहा है । लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने बेवजह वाहन लेकर घरों से निकलने पर सात वाहनों को सीज किया । परचून व सब्जी की दुकानों पर सोशल स्टेंडिग की पालना नही हो रही है। सब्जीमंडी में भीड़ जुटी रहती है।
लॉकडाउन पालना के लिए एसपी तेजस्वनी गौतम के निर्देशन में एसएचओ सुरेन्द्र राणा व चूरू क्यूआरटी सब इंस्पेक्टर कृष्णकांत व नेतृत्व में कमाड़ों व स्थानीय पुलिस के जवानों ने कस्बे की गली-गली में फ्लैग मार्च निकाला । जरूरतमंद लोगों की सहायता में कस्बे की सार्वजनिक संस्था व सामाजिक कार्यकर्ता जुटे हुए है । मंगलवार को बाबूलाल तुनगरिया 21 परिवारों को खाद्य सामग्री के पैकेट व मास्क वितरित किए ।
आइसोलेशन वार्ड में 34 जनों को किया भर्ती

राजलदेसर. कस्बे में वार्ड 23 में स्थित राजकीय अम्बेडकर छात्रावास व एनएच 11 पर स्थित भरतिया स्कूल में आइसोलेशन वार्ड शुरू किए है । जिनमें राजकीय अम्बेडकर छात्रावास में बीकानेर से अलवर पैदल जा रहे 19 जनों में से यूपी के पांच, हरियाणा व भरतपुर के एक-एक को आइसोलेट किया है ।
राज्य से बाहर से आए होने के कारण भरतिया स्कूल आइसोलेट में भर्ती सरदारशहर के 8 कामगरों के स्वास्थ्य विभाग की ओर से सैम्पल लिए जा रहे है । मंगलवार को कानपूर से 5, जोधपुर से 6, दिल्ली से 2 तथा सिरोही से 3 लोग राजलदेसर पहुंचे है । इनका स्वास्थ्य परीक्षण कर 28 दिनों तक अपने-अपने घरों में रहने की हिदायत दी गई है । आइसोलेशन वार्डो का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम डॉ. गौरव सैनी के अनुसार वार्डो में रहने व खाने की पूरी व्यवस्था नगरपालिका को सौंपी गई है । इन सबका स्वास्थ्य परीक्षण चिकित्सा प्रभारी डां. संजय बुंदेला की टीम कर रही है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो