scriptcorona: शहर में कानून व्यवस्था जानने के लिए एडीजी का दौरा | churu lockdown news | Patrika News
चुरू

corona: शहर में कानून व्यवस्था जानने के लिए एडीजी का दौरा

चूरू. जाकर व्यवस्थाएं देखी।

चुरूApr 03, 2020 / 10:06 pm

manish mishra

शहर में कानून व्यवस्था जानने के लिए एडीजी का दौरा

corona: शहर में कानून व्यवस्था जानने के लिए एडीजी का दौरा,corona: शहर में कानून व्यवस्था जानने के लिए एडीजी का दौरा

चूरू. कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कफ्र्यू के दौरान कानून व्यवस्थाओं की जानकारी लेने के लिए एडीजी राजीव शर्मा ने शहर का दौरा किया।इस दौरान रास्ते में सर्वे के लिए निकली एएनएम व आशा सहयोगिनियों के पास रूककर पूछताछ की।सर्वे में लगी स्वास्थ्य कर्मियों ने सहयोग की बात कही गई।
एडीजी ने शहर की प्रत्येक गली-मोहल्ले में जाकर व्यवस्थाएं देखी।इस दौरान पुलिस की टीम ने लोगों के संक्रमण से बचने के लिए घरों में रहने की सलाह दी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, एएसपी योगेन्द्र फौजदार, सीओ सिटी सुखविन्द्रपाल सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
बिल्यूबास रामपुरा गांव में ढाणी में लगी आग

सरदारशहर. बिल्यूबास रामपुरा गांव की रोही में स्थित एक ढाणी में गुरुवार देर रात आग लग गई जिसके कारण उसमें रखा घरेलू सामान जल गया। बिल्यूंबास रामपुरा निवासी महावीर गिवारिया गांव की रोही में स्थित खेत में झोपड़ा बनाकर रहता है।गुरुवार को शाम परिवार के लोग खाना खाकर झोपड़े के आगे सो गए। देर रात अचानक झोपड़े में आग लग गई। आग की लपटों की गर्मी लगी तो परिवार के लोगों ने शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग भी आकर आग बुझाने में जुट गए। जब तक आग पर काबु पाया गया तब तक झोपड़ा जल चुका था वही उसमें रखा घरेलू एवं खेती का सामान जलकर राख हो गया।
झोपड़े के अन्दर कोई सोया नहीं था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।आग के कारणों का पता नहीं पाया है। इस आगजनी के चलते नगदी, जेवरात, दस्तावेज, मोबाइल सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

Home / Churu / corona: शहर में कानून व्यवस्था जानने के लिए एडीजी का दौरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो