scriptलाडनूं में नवजात की मौत, परिजन बोले रुपए लिए बगैर नहीं होती डिलीवरी | churu new born baby death news | Patrika News

लाडनूं में नवजात की मौत, परिजन बोले रुपए लिए बगैर नहीं होती डिलीवरी

locationचुरूPublished: Feb 22, 2020 10:08:24 pm

Submitted by:

manish mishra

लाडनूं. शनिवार दोपहर नवजात की मौत हो गई।

लाडनूं में नवजात की मौत, परिजन बोले रुपए लिए बगैर नहीं होती डिलीवरी

लाडनूं में नवजात की मौत, परिजन बोले रुपए लिए बगैर नहीं होती डिलीवरी

लाडनूं. नागौर (nagour) जिले के कस्बा लाडऩू स्थित सेठ गणपत राय सरावागी अस्पताल में इलाज के दौरान नवजात की मौत (new born baby dead news) होने पर परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगया और हंगामा किया।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर गर्भवती महिला बुलबुल को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक राजेश कुमारी ने करीब 4 घण्टे बाद सिजेरियन कर डिलीवरी करवा दी।
लेकिन शनिवार दोपहर नवजात (new born baby dead in hospital) की मौत हो गई। इसे लेकर अस्पताल परिसर में भीड़ एकत्रित होकर गई और हंगामा खड़ा कर दिया, उन्होंने चिकित्सकों पर कार्रवाई की मांग की। वहीं नवजात (new born baby) के मामा पोमराज प्रजापत ने चिकित्सकों पर आरोप लगाया कि सिजेरियन डिलीवरी हो या नॉर्मल अस्पताल में छह हजार से दस हजार रुपए लिए बगैर डिलेवरी नहीं की जाती।

जब मरीज के परिजन पैसे देने से मना करते हैं, तब उन्हें यहां से कार्ड बनाकर रैफर कर दिया जाता है। उन्होंने बताया कि गरीब तबके के लोग निजी अस्पताल को छोड़कर सरकारी अस्पताल आते हैं और वहां भी इलाज व डिलीवरी के नाम पर वसूली की जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया और नवजात का शव परिजनों को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो