scriptकोर्ट को धोखा देकर लिया स्थगनादेश | churu news | Patrika News
चुरू

कोर्ट को धोखा देकर लिया स्थगनादेश

बीदासर. इस मामले को लेकर कलेक टर, एसडीएम, तहसीलदार और मैं स्वयं न्यायालय जाऊंगा।

चुरूDec 08, 2019 / 01:19 pm

manish mishra

कोर्ट को धोखा देकर लिया स्थगनादेश

कोर्ट को धोखा देकर लिया स्थगनादेश

 

बीदासर. सामाजिक न्याय एव आपदा प्रबंधन मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवान ने कहा कि आज के दिन मिनी सचिवालय के शिलान्यास कार्यक्रम को राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश दिए जाने के कारण कार्यक्रम को काग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन मे तबदील करना पड़ा। उन्होंने कहा मैं राजस्थान उच्च न्यायालय के आदेश का सम्मान करता हूं लेकिन जिन व्यक्तियों ने न्यायालय में अपील की है कि बीदासर में पहले से मिनी सचिवालय बना हुआ है। पर मैं कहता हंू कि बीदासर मे मिनी सचिवालय नहीं बना है। इन व्यक्तियों ने न्यायालय को अंधेरे मे रख कर धोखा देकर स्थगन आदेश लिया है। इस मामले को लेकर कलेक टर, एसडीएम, तहसीलदार और मैं स्वयं न्यायालय जाऊंगा।
यहीं बनेगा मिनी सचिवालय, यह मेरा वादा
उन्होंने कहा कि मिनी सचिवालय के लिए लगने वाले रुपए मेरे विधायक कोटे के हैं। यह पैसा कहां लगाना है, ये मेरी जिम्मेदारी है। मेघवाल ने विरोधियों को लक्षित करते हुए कहा कि राजनीति में आप सामने से आओ और सामने से सीधा तीर मारो, गोली मारो। पीठ के पीछे से ऐसा मत करो। उन्होंने कहा की यह मेरा वादा है कि यहां मिनि सचिवालय बनकर रहेगा। भगवान राम ने कहा थाकि प्राण जाई पर वचन न जाई। मिनी सचिवालय यहां बनेगा, बनेगा…बनेगा। यह मास्टर भंवरलाल का वादा है।
आपणी योजना का पानी घर-घर पहुंचाउंगा
उन्होंने कहा कि राजस्थान मे 23 ऐसी जगह हैं, जहां पानी की व्यवस्था करेंगे, जिसमें रतनगढ़, सुजानगढ़ व बीदासर में आने वाले डेढ़ साल में आपणी योजना का पानी घर-घर पहुंचा दूंगा। मेघवाल ने आगामी पंचायत चुनाव में काग्रेस प्रत्याशियों को जिता कर कड़ी से कड़ी जोडऩे की अपील करते हुए कहा कि कड़ी से कड़ी जुडऩे पर और विकास कार्य होंगे। मेघवाल ने दिल्ली मे 14 दिसम्बर को काग्रेस की ओर से आयोजित कार्यक्रम मे ज्यादा से ज्यादा संख्या मे पहुंचकर कार्यक्रम का सफ ल बनाने का भी आह्वान किया।
कार्यकर्ता सम्मेलन को सुजानगढ़ प्रधान गणेश ढाका, उपप्रधान दिवानङ्क्षसंह भानिसरीयां, सभापति शिकंदर अली खिलजी, जिला प्रवक्ता ईदरीस गौरी, बीदासर पालिका अध्यक्ष खालिद बल्खी, काग्रेस के वरिष्ठ नेता राधेश्याम अग्रवाल, पूर्वजिला प्रमुख डॉ. बनारसी मेघवाल, छापर के पूर्वपालिका अध्यक्ष पूसराज शर्मा, बीदासर उप प्रधान महेन्द्र लेघा सहित अनेक लोग मौजूद थे। समारोह की अध्यक्षता काग्रेस देहात अध्यक्ष विद्याधर बेनिवाल ने की। कार्यक्रम मे काग्रेस के नगर अध्यक्ष जेठाराम यादव, पालिका उपाध्यक्ष जवाहंर सिंह राठौड़, नथमल भौभरिया सहित पालिका के पार्षद, ग्राम पंचायतो के सरंपच, ग्रामिण व कस्बेवासी उपस्थित थे।

Home / Churu / कोर्ट को धोखा देकर लिया स्थगनादेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो